News Flash
hunter dead

गोली चलाने वाला शिकारी फरार, डीब के जंगल में गए थे शिकार खेलने

बुघार कनैता पंचायत में पेश आया मामला

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
पुलिस थाना कसौली के तहत शिकार के दौरान गोली लगने से शिकारी की मौत हो गई। गोली चलाने वाला शिकारी फरार हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए IGMC शिमला भेज दिया है। जानकारी के अनुसार बुघार कनैता पंचायत के गांव डीब रामपुर में शिकार के दौरान शिकारी की गोली दूसरे शिकारी लच्छी राम (58) निवासी डीब रामपुर की पीठ पर लगी।

इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। यह घटना गत रविवार शाम की है। बताया जा रहा है कि डीब रामपुर गांव व कुछ अन्य गांवों के करीब 10 लोग शिकार करने डीब के जंगल गए थे। इस मामले की पुष्टि SP मोहित चावला ने की है।

बैंक में बतौर गनमैन कार्यरत था लच्छीराम

जानकारी के अनुसार लच्छीराम सोलन स्थित बघाट अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक में बतौर गनमैन कार्यरत था। इससे पहले लच्छीराम फौज से रिटायर्ड था। बताया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी होने के कारण वह घर पर ही था। जहां से शिकार खेलने निकला था।

शिकारियों की बंदूकें होंगी जब्त – SP

सोलन। SP मोहित चावला ने शिकारियों को हिदायद दी है कि यदि भविष्य में प्रोटेक्शन के लिए ली गई बंदूकों से जानवरों का शिकार किया तो खैर नहीं। शिकारियों की बंदूकों के लाइसेंस रद कर उनके खिलाफ केस दर्ज किए जाएंगे। सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि ऐसे शिकारियों पर नकेल कसें। उन्होंने कहा कि शिकारियों की बंदूकें जब्त होंगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams