News Flash
IG N Venugopal, the security of the Joint Call Dam Project

हिमाचल दस्तक। बरमाणा : एनटीपीसी कोल बांध परियोजना की सुरक्षा कर रही सीआईएसएफ की नॉर्थनजोन सेक्टर दिल्ली मुख्यालय से आए आईजीएन वेणुगोपाल ने अपने एक दिवसीय निरीक्षण दौरे के दौरान परियोजना कीसुरक्षा व्यवस्था को जांचा ।

इस दौरे के अवसर पर उन्होंने कोल डैम पावर हॉउस एचैक पोस्टों ,सेड़पा स्थित फ ायर स्टेशन की बड़ी बारीकी से निरीक्षणकिया । निरीक्षण के पूर्व उन्हें कार्यरत बल के जवानों ने सलामी दी। परियोजना की सुरक्षा के प्रभारी डिप्टी कमांडेंट शक्तिपाल सिंह शेखावत से परियोजना की विस्तृत रूप से जानकारी ली। इस निरीक्षण के दौरान उन्होंनेपरियोजना की सुरक्षा में अधिक गुणवता को लेकर सुधारात्मक सुझाव दिए औरजवानों को और अधिक सतर्क रहने पर बल दिया और कहा ज्यादा चौकसी रखे ताकि सुरक्षा में कोई चूक न रहे तथा तनाव से मुक्त रहने के टिप्स भी दिए ।

इसदौरान उन्होंने नई वैरक का निरीक्षण किया तथा जवानों की पंसद को देखतेहुए व्यवस्था में सुधार लाएं । इसके अलावा पौधा रोपण भी किया और कहाकि परिसर के आस पास ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाएं । कहा इस कैंपस कोपेड़.पौधों से हरा भरा करें । परियोजना के साथ साथ क्षेत्र के लिए सराहनीय सेवाएं देने के लिए डिप्टी कमांडेंट शक्तिपाल सिंह शेखावत की पीठ थप थपाई । इस दौरान उन्होंने सीआईएसएफ के दक्ष ऑफिसर व बलों की कार्यशैली की गुणवत्ता की प्रशंसा की ।

निरीक्षण के बाद एसपी बिलासपुर और परियोजना के प्रभारी महाप्रबंधक एसएम चौधरी के साथ एडिप्टी कमांडेंट शक्तिपाल सिंह एसहायक कमान्डेंट आरसी बौद्ध से देर शाम तक परियोजना कोलेकर चर्चा की। इस दौरे के दौरान सीआईएसएफ के स्टार अधिकारी इंस्पेक्टर सुभाष सेन, फायर कैंपस के कमांडर हूपेंद्र कुमार एसबी इंस्पेक्टर सुधीर कुमार,एएसआई टिंकू आदि अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

रंजीत वर्मा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams