News Flash

वाजपेयी की रोहतांग टनल की सौगात को नहीं भूल पाएगी लाहौल की जनता : मार्कंडेय , प्रदेशाध्यक्ष सत्ती ने अटल जी के जीवन पर डाला प्रकाश , सैकड़ों लोगों ने वाजपेयी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

मोहन कपूर। केलांग : भारत रत्न एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को चंद्रभागा नदी के तांदी घाट पर विसर्जित की गईं। चंद्रा एवं भागा के तांदी संगम स्थान पर हिंदू व बौद्ध परंपरा अनुसार अस्थियों का विर्सजन किया गया।

इस दौरान कृषि, जनजातीय विकास एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती और मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशू भाई धर्मा मौजूद रहे। वहीं, लाहौल घाटी के दूरदराज क्षेत्रों से आए सैकड़ों लोगों ने वाजपेयी के अस्थि कलश पर पुष्प अर्पित किए और उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। डॉ. मार्कंडेय ने जनसमूह को संबोधित करते हुए बताया कि लाहौल की जनता वाजपेयी द्वारा रोहतांग टनल के रूप में दी गई सौगात को कभी नहीं भूल पाएगी।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने भी पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन के बारे में विस्तार से लोगों को बताया। इस दौरान उपायुक्त अश्वनी कुमार चौधरी, उप मंडलाधिकारी अमर जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश रूलवा, पंचायत समिति की अध्यक्ष सुमिता, टीएसी सदस्य शमशेर सिंह, नवांग उपासक, पुष्पा देवी, भाजपा महामंत्री टशी नामग्याल, पुलिस अधीक्षक राजेश धर्माणी, एसडीएम अमर नेगी, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों सहित पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों व भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams