News Flash
shopkeepers attacked

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों को शांत किया

कांगड़ा। कांगड़ा के कॉलेज रोड पर शुक्रवार को सड़क पर किए गए अतिक्रमण को लेकर दो दुकानदारों में झड़प हो गई। पूरे बाजार में अफरातफरी का माहौल व्याप्त हो गया। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार लड़ाई का कारण दुकानदारों द्वारा दुकान के बाहर अतिक्रमण किया जाना था। शुक्रवार को हुई मारपीट देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई। दोनों ही गुटों के लोगों में कुछ लोगों के सिर फूट गए और वे लहूलुहान हो गए। आसपास के दुकानदारों ने तुरंत थाना कांगड़ा को घटना की सूचना दी।

कुछ समय बाद थाना कांगड़ा से पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर दुकानदारों को शांत किया। हालाांकि कुछ लोग घटना के चलते लहुलुहान भी हुए, लेकिन पुलिस में मामला दर्ज नहीं किया गया है। थाना प्रभारी कांगड़ा के अनुसार दोनों पक्ष झगड़े के बाद थाना में आए थे, लेकिन उन्होंने किसी भी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है।

उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने झगड़े के बाद समझौता कर लिया है। उधर, एसडीएम कांगड़ा शशि पाल नेगी के अनुसार शुक्रवार की घटना को देखते हुए जल्द ही पूरे नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटा जाएगा।

यह भी पढ़ें – लोस चुनाव पर दिल्ली में मंथन

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams