News Flash
in laws ruckus

बंगाणा में जहर निगलने से महिला की मौत का मामला

  • ससुरालियों को अरेस्ट करने की उठाई मांग
  • करवाचौथ के दिन निगला था जहर
  • सोमवार को PGI में तोड़ा था दम 

हिमाचल दस्तक। बंगाणा

उपमंडल बंगाणा की ग्राम पंचायत हटली के गांव सतरूखा में जहर निगलने से हुई महिला की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतका के मायके पक्ष ने ससुरालियों पर उसे प्रताडि़त करने का आरोप जड़ते हुए मंगलवार देर शाम जहां बंगाणा थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, वहीं बुधवार सुबह मृतक महिला के ससुराल पहुंचकर प्रदर्शन भी किया। घर के बाहर धरना प्रदर्शन करने की सूचना मिलते ही डीएपी कुलविंद्र सिंह, एसडीएम बंगाणा व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया, जिसके बाद दोपहर बाद महिला का अतिंम संस्कार किया गया।

मायके पक्ष के लोगों ने मृतका प्रेमलता के पति और अन्य ससुरालियों को अरेस्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रेम लता को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया है। गौरतलब है कि विवाहिता प्रेमलता ने करवाचौथ के दिन अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिसके बाद नाजुक हालत में उसे पीजीआई रेफर किया गया था।

इसी बीच सोमवार को PGI में उसकी मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतका की माता सुनीता देवी ने बेटी के ससुरालियों पर प्रताडऩा का आरोप जड़ते हुए उनके खिलाफ बंगाणा थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। मृतका की मौत के बाद मंगलवार देर शाम अघलौर मायके पक्ष के करीब तीन दर्जन लोगों ने बंगाणा थाने के बाहर प्रदर्शन कर मृतका के पति समेत अन्य ससुरालियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams