In the district level athletics competition, Bassi's runners win 13 medal wins in school

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। उपमंडल के अन्र्तगत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बस्सी के धावकों ने गत दिवस खेल मैदान में मंडी जिला एथलैटिक्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला स्तरीय एथलैटिक्स प्रतियोगिता में 13 पदक जीत कर पाठशाला को गौरवान्वित किया है।

पाठशाला प्रधानाचार्य ने जानकारी देते हुए बताया कि पाठशाला के खिलाड़ी पंकज ने लम्बी कूद में प्रथम स्थान तथा 100 मी. दौड़ में तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार सृष्टि ने लम्बी कूद में प्रथम स्थान व 100 मीटर दौड़ में तीसरा स्थान, सत्या ने शाटपुट में प्रथम स्थान, अस्मित ने 200 मी. व 800 मी. दौड़ में द्वितीय स्थान, रोहित ने 200 मी. दौड़ में द्वितीय स्थान, सकीना ने 100 मी. दौड़ में प्रथम स्थान तथा लम्बी कूद में तीसर स्थान, पूनम ने 600 मी. दौड़ में प्रथम स्थान, पल्ल्वी ने 400 मी. दौड़ में द्वितीय स्थान व अनुपमा ने 400 मी. दौड़ में तृतीय स्थान प्राप्त किया।

उन्होने बताया कि पाठशाला के 6 धावकों का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है तथा अब यह चयनित धावक नालागढ़ में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। प्रधानाचार्य ने इस उपलब्धि का श्रेय पाठशाला के डीपीई विक्रम सिंह व पीईटी रमन जम्वाल को देते हुए उन्हे बधाई दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams