News Flash
rakesh chauhan

नशे पर पूरी तरह से लगाम लगाने में प्रदेश सरकार व प्रशासन हुए असफल

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
हिमाचल प्रदेश में जैसे ही भाजपा एवं जय राम सरकार सतासीन हुई,तब से प्रदेश में नशा तस्करों ने हिमाचल को उजाडऩे और देव भूमि के अस्तित्व को खतरा पैदा कर दिया है। ये बात प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने जारी ब्यान में कही। उन्होनें कहा कि आज हिमाचल में दिन प्रति दिन नशा तस्कर अपनी जड़े मजबूत करता जा रहा है। प्रदेश कि जयराम सरकार और प्रशासन इसमें पूरी तरह से लगाम लगाने में असफल होते जा रहे हंै। उन्होने कहा कि आज सबसे ज्यादा नशे का कारोबार जोगिंद्रनगर हल्के में फैला है।

उन्होनें कहा कि क्या कारण है कि जोगिंद्रनगर में ही सबसे छोटे-छोटे ज्यादातर चिटा और अन्य नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं। उन्होनें कहा कि जो बड़े गिरोह है वो पुलिस कि पकड़ से बाहर हैं। उन्होनें कहा कि आज इस पर सरकार और प्रशासन की संतोष जनक कार्य प्रणाली को देखते हुए जोगिंद्रनगर में युवाओं केअविभावकों में एक डर व दहशत जैसा माहौल पैदा हो गया है। आज अपने बच्चो के भविष्य को लेकर जोगिंदर नगर की जनता चिंतित है। उन्होनें कहा कि सरकार,प्रशासनिक तथा स्थानीय लीडर शिप के लचीलेपन के चलते आज जोगिंद्रनगर के युवाओं का भविष्य ख़तरे में है।

युवा इस राष्ट्र की वो सम्पत्ति हैं,जो भविष्य में इस राष्ट्र को संजोए रखने का और मजबूत बनाने का काम करती है। उन्होनें कहा कि सरकार और प्रशासन इस पर गंभीरता से कार्यवाही नहीं करते हैं तो जोगिंद्रनगर के पूरे हल्के में नशे कि लत की महामारी जैसे हालात पैदा हो जायेगें। साथ ही जोगिंद्रनगर के अस्तित्व और समाज को खतरा पैदा हो जाएगा। जिसके लिए भाजपा सरकार,जोगिंद्रनगर से विधायक और सांसद जिम्मेवार होगें।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams