News Flash

रास्ते में रूक गई गाड़ी, मकेनिक बुलाया तो हुआ खुलासा , गाड़ी ठीक करवाने को पंप मालिक ने दिए पैसे, बरसात व नमी के वजह से हुई दिक्कत

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नालागढ़  : डीजल-पेट्रौल में मिलावटी और मशीन पर टांका लगाने की बातें तो कई सामने आती हैं लेकिन नालागढ़ के एक पैट्रोल पंप पर नया मामला सामने आया है। कार में डीजल भरवाने के बाद जब कार रास्ते में दम तोड़ गई तो कार मालिक के होश उड़ गए।

उसे लगा तेल तो अभी डलवाया कोई और खराबी आई होगी, जिस पर बीच रास्ते में कार मालिक ने किसी तरह मकेनिक को बुलाया। जब मकेनिक ने लंबी खोजबीन के बाद पाया कि कार में डीजल नहीं पानी है। जिस पर कार मालिक ने इसकी शिकायत पंप मालिक से की और मौके पर उन्हें बुलाया। अब पंप मालिक ने बरसात और नमी का हवाला देते हुए कार मालिक को गाड़ी ठीक करवाने का खर्चा दिया है।
नालागढ़ के मंडियारपुर निवासी राज कुमार ने बताया कि वह अपनी स्फ्टि गाड़ी नंबर एचपी-12एफ-3256 ले जा रहा था।

गाड़ी में तेल कम होने पर उसने चौकीवाला में इंडियन ऑयल के पैट्रोल पंप पर 500 रूपये का डीजल भरवाया। लेकिन जब वह चौकीवाला से राजपुरा पहुंचा तो गाड़ी बंद हो गई। जिस पर उसने जैसे तैसे फोन करके मौके पर मकेनिक को बुलाया। मकेनिक काफी देर तक जांच पड़ताल करता रहा लेकिन कोई खराबी नहीं मिली।

जब बाद में मकेनिक ने चैक किया तो देखा कि कार में डीजल की जगह पानी भरा है। जिस पर उसने इसकी शिकायत पैट्रोल पंप के मालिक को की और मालिक मौके पर पहुंचे। इंडियन ऑयल चौकीवाला पैट्रोल पंप के संचालक रोहित ने बताया कि बरसात व नमी के कारण दिक्कत आई है। डीजल टैंक को साफ करवा दिया गया है। कार मालिक को गाड़ी ठीक करवाने को कह दिया गया है जो भी खर्चा होगा उन्हें दिया जाएगा।

 

……… ओम शर्मा ………..

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams