News Flash
indu dhawala case

समीक्षा के बाद बड़ा फैसला ले सकते हैं जयराम ठाकुर

  • सत्ता में बैठे नेताओं की रिपोर्ट होगी तलब
  • केंद्रीय संगठन को भेजेंगे सता-संगठन की रिपोर्ट
  • भाजपा नेत्री आज जाएंगी दिल्ली

अरविंद शर्मा। शिमला
सीएम जयराम ठाकुर ने भ्रष्टाचार के मामलों की फाइलें अब मुख्यमंत्री आवास में मंगवा ली हैं। मुख्यमंत्री ने रविवार को उतराखंड से शिमला पहुंच कर इन फाइलों पर काम करना शुरू कर दिया है। जयराम ठाकुर प्रदेश सरकार की छवि भ्रष्टाचार मुक्त शासन के रूप में देने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगस्त महीने के प्रथम सप्ताह में मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों से ब्लॉक स्तर पर संगठन और सत्ता के रिपोर्ट भी इक्ट्ठी करेंगे।

सत्ता की बागडोर संभालने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को केंद्रीय हाईकमान ने सबको साथ लेकर चलने की नसीहत दी थी। वहीं लोकसभा चुनावों में भाजपा को प्रदेश में भारी मत प्रतिशत के बाद मुख्यमंत्री को सभी फैसलों पर फ्री हैंड दे दिया था, लेकिन सत्ता और संगठन में बढ़ रही दूरियां अब मुख्यमंत्री को कहीं बड़ा फैसला करने पर मजबूर न कर दे। महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष इंदु गोस्वामी का त्यागपत्र तो ठीक था, लेेकिन यह त्यागपत्र कहां से लीक हुआ है।

संगठन से कैसे पह त्यागपत्र मीडिया के बीच पहुंच गया। यह मामला सत्ता की लीक हुई कई अधिसूचना के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं विधायक रमेश धवाला और संगठन मंत्री पवन राणा का भी कई महीनों से 36 का आंकड़ा किसी से छिपा नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व ने कांगड़ा भाजपा में उठे बवंडर को भी शांत करने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री को सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री कांगड़ा के साथ प्रदेश के सभी क्षेत्रों में नजर रखने का फैसला लिया। अब चाहे सत्ता में या फिर संगठन का कोई भी बड़ा नेता हो, जिन के खिलाफ कुछ भी भनक के बारे सीएम को मिली है, सबकी रिपोर्ट तलब कर ली है। वहीं, इंदु गोस्वामी सोमवार को दिल्ली के लिए के लिए रवाना होंगी।

बड़े नेताओं ने बनाई दूरी

इंदु-धवाला प्रकरण से वरिष्ठ नेताओं ने भी चुप्पी साध ली है। इस संबंध में कोई भी नेता किसी के पक्ष में नही बोलना चाह रहा। इस संबंध में प्रदेश के वरिष्ठ नेता शांता कुमार ने भी काई भी कमेंट करने से इंकार कर दिया। अब इंदु गोस्वामी की सीएम से मुलाकात और धवाला की नड्डा से मुलाकात के बाद ही पता चल पाएगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams