News Flash
indu dhawala episode

धवाला ने नड्डा से मिलने का समय लिया

अरविंद शर्मा। शिमला
इंदु-धवाला प्रकरण फिर दिल्ली दरबार पहुंच गया है। अपना पक्ष रखने कि लिए सोमवार को महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष इंदु गोस्वामी राजधानी मेंं पहुंच गई हैं, वहीं विधायक रमेश धवाला भी मंगलवार को ही दिल्ली जा रहे हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी ज्वालामुखी, देहरा और पालमपुर विधानसभा क्षेत्रों के मंडल पदाधिकारियों और सत्ता में बैठे नेताओं की रिपोर्ट एकत्रित कर ली है।

सीएम ने सोमवार सुबह सचिवालय में बैठक की और रिपोर्ट इक्ट्ठी करने में जुटे रहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार के बीच इस मामले पर चर्चा हुई। दोनों के बीच मुख्यमंत्री कार्यालय में करीब 45 मिनट तक गुफ्तगू हुई।

स्वास्थ्य मंत्री से सीएम ने पालमपुर मंडल और विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवार इ़ंदु गोस्वामी के बीच तनी तलवारों के बारे जानकारी भी ली। वहीं, भाजपा नेत्री चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंच गईं, मगर अभी तक इंदु गोस्वामी ने संगठन या मुख्यमंत्री कार्यालय से कोई भी संपर्क नहीं किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने भी नेत्री से संपर्क नहीं साधा है। दूसरी ओर सीएम कार्यालय विधायक धवाला पर भी पूरी नजर रखे हुए है।

कार्यकर्ताओं की सलाह से उठाएंगे कदम : धवाला

विधायक रमेश धवाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति तय करेंगे। उन्होंने राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा से मिलने का समय लिया है

पद नहीं मान-सम्मान जरूरी है

महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने कहा है कि पद नहीं मान-सम्मान जरूरी है। उन्होंने कहा कि वह कॉलेज से ही पार्टी के साथ जुड़ी हैं। भाजपा हाई कमान ने पूरा मान समान देकर उम्मीदवार भी बनाया। आज भी पार्टी को मजबूत करने लगी हूं। सारी परिस्थितियों के बारे में भाजपा हाई कमान को अवगत करवा दिया है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams