injured teacher dead

शुक्रवार को आनी के बराड़ में चलती कार पर गिरा था पत्थर

इस हादसे में स्कूल से लौट रहे तीन शिक्षक हुए थे घायल

हिमाचल दस्तक। आनी
शुक्रवार को आनी से करीब एक किलोमीटर दूर बराड़ के पास चलती कार पर गिरे पत्थर से घायल तीन में से एक जेबीटी अध्यापक धर्मपाल ने पीजीआई चंडीगढ़ में दम तोड़ दिया है। जबकि एक घायल जेबीटी अध्यापक हरिओम का सिविल अस्पताल आनी और एक घायल शिक्षिका का रामपुर के खनेरी स्थित अस्पताल में इलाज चला हुआ है। दोनों घायलों की हालत में सुधार बताया जा रहा है। अध्यापक की सड़क दुर्घटना में आकस्मिक मौत से जहां परिजनों में शोक की लहर है,वहीं अध्यापक वर्ग सहित पूरा क्षेत्र इस घटना से सदमे में है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को आनी की ओर आ रही कार एचपी 35 1888 जैसे ही आनी से एक किलोमीटर पहले बराड़ के पास पहुंची तो पहाड़ी से अचानक एक बड़ा पत्थर चलती कार पर जा गिरा। कार को आनी से 10 किलोमीटर दूर निमला स्कूल से छुट्टी के बाद आरहे हरिओम चला रहे थे। रास्ते मे उन्हें आनी से पांच किलोमीटर दूर निग़ान स्कूल से छूटी कर आनी आने के लिए सड़क किनारे खड़े से अभागे धर्मपाल और शांता देवी ने लिफ्ट ली। लेकिन 4 किलोमीटर बाद ही हादसा पेश आया और तीनों को चोटें आई। जबकि गम्भीर घायल धर्मपाल इस हादसे में मौत का शिकार हो गए।

पीजीआई चंडीगढ़ से दुर्घटना में घायल अध्यापक की मौत की सूचना मिलते ही आनी से पुलिस चंडीगढ़ रवाना हो गयी है। जबकि हादसे का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। – रोहित मृगपुरी, डीएसपी,आनी

घटना बेहद दुखद है। प्रशासन ने तीनों घायलों को फौरी राहत के तौर पर पांच पांच हजार रुपयों की राशी बांटी है। साथ ही घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है। – चेत सिंह,एसडीएम , आनी

प्राथमिक शिक्षक संघ ने जताया शोक

सड़क दुर्घटना में जेबीटी अध्यापक धर्मपाल की आकस्मिक मौत पर प्राथमिक शिक्षक संघ सदमे में है। संघ की आनी इकाई के अध्यक्ष रविन्द्र कयमार का कहना है कि धर्मपाल बेहद मृदुभाषी और शांत स्वभाव के होनहार अध्यापक थे। उनकी इस अचानक हुई मौत और शिक्षक संघ के अध्यक्ष रविन्द्र कुमार,महासचिव नन्द लाल,कोषाध्यक्ष अमर, संघ के पूर्व जिला महासचिव देवेंद्र शर्मा सहित सभी अध्यापकों ने गहरा शोक प्रकट किया है।

रिपोर्टर – भारतभूषण

यह भी पढ़ें – बेटी को हवस का शिकार बनाने का किया प्रयास

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams