News Flash
interview project manager

जेटकिंग संस्थान ने मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव के लिए भी अधिसूचित किया पद

हिमाचल दस्तक। ऊना
मैसर्ज जेटकिंग संस्थान जिला ऊना द्वारा प्रोजेक्ट मैनेजर और मार्किटिंग एग्जिक्युटिव का एक-एक पद अधिसूचित किया है। खाली पदों के लिए 14 मार्च को जिला रोजगार कार्यालय ऊना में सुबह 10 बजे साक्षात्कार लिए जाएंगे। जिला रोजगार अधिकारी ऊना आरसी कटोच ने बताया कि खाली पदों में प्रोजेक्ट प्रबंधक पद के 18 से 30 वर्ष की आयु तथा उम्मीदवार एमबीए, बीबीए अथवा ग्रेजुएट होना चाहिए।

इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 20 हजार रुपये मासिक वेतन देय होगा। जबकि मार्किटिंग एग्जिक्युटिव पद के लिए शैक्षणिक योग्यता बीकॉम, बीए या अन्य ग्रेजुएट होना अनिवार्य है तथा इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 9 से 10 हजार रुपये मासिक वेतन देय होगा। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए योग्य तथा इच्छुक आवेदक अपना रोजगार कार्यालय पंजीकरण व जन्म का प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण-पत्र, शैक्षणिक योग्यताओं के मूल प्रमाण-पत्र एवं उनकी छाया प्रतियों के साथ साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि व स्थान में पहुंच कर हिस्सा ले सकते हैं। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए उम्मीदवार को किसी प्रकार का यात्रा व दैनिक भत्ता नहीं दिया जाएगा।

मैसर्ज कांटिनेंटल कंपनी भरेगी 30 पद

हरोली। मैसर्ज कांटिनेंटल इंजीनियरिंग कंपनी बाथड़ी हेल्पर के 30 पद अधिसूचित किए हैं। खाली पदों के 14 मार्च को उपरोजगार कार्यालय हरोली में सुबह 10 बजे साक्षात्कार लिए जाएंगे। जिला रोजगार अधिकारी ऊना आरसी कटोच ने बताया कि दोनों पदों के लिए उम्मीदवार की आयु 18 से 30 वर्ष तथा शैक्षणिक योग्यता 10वीं और 10 +2 पास होना अनिवार्य है।

इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को सरकार के नियमानुसार मासिक वेतन देय होगा। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए योग्य तथा इच्छुक आवेदक अपना रोजगार कार्यालय पंजीकरण व जन्म का प्रमाण पत्र, हिमाचली प्रमाण-पत्र, शैक्षणिक योग्यताओं के मूल प्रमाण-पत्र एवं उनकी छाया प्रतियों के साथ साक्षात्कार के लिए निर्धारित तिथि व स्थान में पहुंच कर भाग ले सकते हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams