News Flash
investor meeting

सीएम के प्रधान सचिव संजय कुंडू दिल्ली जाकर प्रसार भारत प्रमुख से भी मिले

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव और प्रधान सचिव सूचना एवं जन संपर्क संजय कुंडू ने नई दिल्ली में लोकसभा टीवी के सीईओ आशीष जोशी, राज्यसभा टेलीविजन के सीईओ मनोज पांडे और प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर वेंपति से भेंट की।

संजय कुंडू जिन्हें 7-8 नवंबर को धर्मशाला में आयोजित होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के लिए गठित मीडिया समिति का अध्यक्ष बनाया गया है, उन्होंने इस मीट की व्यापक कवरेज के लिए लोकसभा टेलीविजन, राज्यसभा टेलीविजन, दूरदर्शन और प्रसार भारती के सक्रिय सहयोग का आग्रह किया क्योंकि राष्ट्रीय मंच पर होने वाले कार्यक्रमों में इन सभी चैनलों की सुदूर कोनों तक बड़ी दर्शक संख्या है।

उन्होंने अवगत कराया कि प्रदेश सरकार पहली बार इतना बड़ा आयोजन करने जा रही है, जिसमें भारतीय और वैश्विक उद्योग के कप्तानों, नीति निर्माताओं, केंद्रीय मंत्रियों, राजदूतों और स्थानीय उद्यमियों की भागीदारी अपेक्षित है। देश के शीर्ष व्यापारिक घरानों और लगभग 25 देशों के प्रतिनिधियों केइस आयोजन में शामिल होने की संभावना है।

बैठक के दौरान सभी सीईओ ने अपने सक्रिय समर्थन का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट से जुड़े टीवी विज्ञापनों प्रसारित किया जाएगा और मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री, राज्य सरकार के शीर्ष अधिकारियों के साक्षात्कार के साथ साथ इन्वेस्टर मीट की लाइव कवरेज होगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]