News Flash
road accidents

शिकायतों के बावजूद लोक निर्माण विभाग के अधिकारी बने मूकदर्शक

ग्रामीणों ने सरकार से जल्द समस्या हल की उठाई मांग

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर

सूबे की खस्ताहाल सड़कों के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद संबंधित लोक निर्माण विभाग सबक नहीं ले रहा है। वहीं सरकार भी सड़कों की दशा सुधारने की बजाय किसी बड़े सड़क हादसे के बाद वाहनों का चालान करने के आदेश देकर महज औपचारिकता पूरी कर रही है। ऐसे में लोगों में सरकार और संबंधित विभागों की कार्यप्रणाली को लेकर रोष है।

जिला हमीरपुर के साथ लगते रोपा क्षेत्र के किरवीं में सड़क मार्ग जगह जगह से धंसा हुआ है, ऐसे में यहां कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। हालांकि संबंधित विभाग को समस्या बारे कई बार अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन विभाग अब तक मूकदर्शक बना हुआ है। लोगों का कहना है कि समस्या के बारे में संबंधित विभाग को कई बार अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन विभाग सुध नहीं ले रहा है।

लोगों का आरोप है कि विभाग को इस समस्या के बारे में अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन विभाग शाायद किसी बड़े हादसे के बाद ही हरकत में आएगा। उन्होंने प्रदेश सरकार और संबंधित विभाग से मांग की है कि प्रदेश में बढ़ रहे हादसों को रोकने के लिए किसी हादसे के बाद वाहनों का चालान करने की बजाय खस्ताहाल सड़कों की दशा सुधारे। जिससे लोगों को बेहतर सुविधा मिल सके और सड़क हादसों पर भी अंकुश लग सके।

गर्म तेल में झुलसा व्यक्ति

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams