News Flash
ITI Shahpur campus interview on 12th

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला : आईटीआई शाहपुर में 12 नवंबर को गुडग़ांव की हनीवेल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 25 युवाओं को अप्रेंटिसशिप और ट्रेनी के रूप में नौकरी देगी।

12 नवंबर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद चयनित युवाओं को साक्षात्कार होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच हो और जिन्होंने फिटर, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायों में 2017 व 2018 में आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो। शाहपुर आईटीआई के प्रिंसिपल एसके लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी कुछ प्रशिक्षुओं को 10200 रुपये मासिक 3 साल की ट्रेनी नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत रखेगी और कुछ प्रशिक्षुओं को 1 साल की 10200 रुपये सैलरी अप्रेंटिसशिप के रूप में देगी।
उन्होंने बताया कि प्रशिक्षुओं को परफार्मेंस के हिसाब से नियमित किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी रियायत दरों पर प्रशिक्षुओं के लिए खाने का प्रावधान करेगी। उन्होंने बताया कि यूनिफार्म कंपनी द्वारा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनाफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और 2 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams