News Flash
Jai Ram Thakur said that India forwarded to world power

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने रविवार को द्रंग भाजपा महिला मोरचा सम्मेलन को किया सम्बोन्धित 

ललित ठाकुर । पधर : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा है कि भारत विश्व शक्ति की ओर अग्रसर है, देश को विश्व गुरू बनाने के लिए फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवश्यक्ता है। रविवार को द्रंग विधानसभा के हरडग़लू स्टेडियम में महिला मोरचा के विशाल सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युपीए सरकार के समय २६/११ हमले में तत्कालीन प्रधानमंत्री चिट्ठी लिखकर कार्यवाही करते रहे। देश के प्रधानमंत्री ने उड़ी के बाद पुलवामा हमले का जवाब चिट्ठी लिख कर नहीं सर्जिकल स्ट्राइक से दिया है। उन्होंने कहा कि देश पाक को जवाब देने के बाद प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है, ऐसे में विपक्ष सबूत मांग रहा है।

उन्होंने कहा कि विपक्ष देश के नेताओं, मोदी पर विश्वास करे न करें मगर देश की सेना पर तो विश्वास करे, जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना उड़ान भरी और पाकिस्तान की धरती में आतंकियों को दफन कर सुरक्षित भारत लौटे हैं। उन्होंने कहा कि सांसद राम स्वरूप शर्मा एक सेवक के रूप में कार्य करते हुए, एक बेहतरीन सांसद साबित हुए हैं। उनके कामकाज के बारे में विपक्ष का हल्ला उनकी बौखलाहट है। प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल पर कांग्रेस की टिप्पणी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मंडी को सम्मान और स्थान वर्षों के बाद मिला है। अगर कांग्रेस अच्छा नहीं सोच सकती तो बूरा सोचना भी बंद करे। मंडी का सम्मान जनता का सम्मान है और प्रदेश को विकास की ओर अग्रसर है।
उन्होंने हालांकि जनसभा में विपक्ष पर चुपी साधे रखी, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के पिता अनिल शर्मा को साफ शब्दों में नसीहत दे डाली कि अनिल शर्मा जितना चुप रहेंगे, उतना सुखी रहेंगे। मुंह खोला तो कई राज खुलेंगे। उन्होंने कहा कि आज देश को फिर से मजबूत नेतृत्व की जरूरत है। पूरे विपक्ष की ओर नजर दौड़ाएं तो वह कुशल नेतृत्व नरेंद्र मोदी के सिवा कहीं नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को परिवार के सिवाय कुछ नहीं दिखता जबकि भाजपा के लिए देश ही सर्वोपरी है। उन्होंने कहा कि २०१४ के चुनावों में जनता ने चाय वाले को देश का प्रधानमंत्री बनाने की ठानी थी, इस बार चौकीदार को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि दुनियां का सबसे बड़ा लोकतंत्र भारत है और राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, जो आलू डालकर सोना बनाने के सपने देश की जनता को दिखा रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए उनको पपु नाम से पुकारा और कहा कि अब कोई भी मां बाप अपने बेटे का नाम अब पपु नही रखते ।
आज उन्होंने जनसभा में उमड़ी महिलाओं की भीड़ से आहवान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश का नेतृत्व सौंपने के लिए भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद राम स्वरूप शर्मा को अपना वोट देकर विजयी बनाएं।
इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के प्रभारी तीर्थ सिंह रावत, सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक जवाहर ठाकुर, जिला परिषद उपाध्यक्ष पुर्ण चंद ठाकुर, भाजपा महिला मोरचा की जिला अध्यक्ष एवं नगर परिषद मंडी की अध्यक्षा सुमन ठाकुर, द्रंग भाजपा महिला मोरचा की अध्यक्ष जया स्वरूप ने भी अपने विचार रखे। इस मौके पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष एवं मंडी संसदीय क्षेत्र प्रभारी राम सिंह, बक्फ बोर्ड के अध्यक्ष मोहम्मद राजवली, द्रंग भाजपा महामंत्री दलीप कुमार, संजय ठाकुर, खुशहाल शर्मा, रमेश सोनी सहित पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams