News Flash
Jairam to get investigated against OSD: Mukesh

बोले, ऐसे संगीन मामले पर खामोश रहकर काम नहीं चलेगा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यालय में तैनात एक ओएसडी की कार्यप्रणाली के बारे में भाजपा की ही एक नेत्री द्वारा लगाए हुए आरोपों की जांच हो।

इस बहुचर्चित मसले की गूंज पूरे हिमाचल में सुनाई पड़ रही है, इसलिए इसमें खामोश रहकर काम नहीं चलेगा। यह मसला महिला के सम्मान से जुड़ा है और दलील दी गई है कि पार्टी की बैठक में उनके पति को झूठा वीडियो दिखाकर लांछन लगाया गया। इसलिए मुख्यमंत्री को स्वयं पहल करते हुए जांच के आदेश देकर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। मुकेश ने कहा कि यह मामला चार माह पुराना हो चुका है, मगर जिस तरह से यह मामला सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बना हुआ है, इसका संज्ञान लेना बहुत जरूरी है।

इसमें एक वीडियो की भी दुहाई दी गई है। उन्होंने कहा की महिला ने पार्टी के संगठन मंत्री को जो शिकायत पत्र भेजा है वह सार्वजनिक मंच पर उपलब्ध है। इसलिए इसमें अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं हुई? मामले को किस स्तर पर दबाने का प्रयास हुआ, यह सब जांच के बाद ही सामने आयेगा और वीडियो की सच्चाई भी उजागर होगी।
संघ भी अपनी स्थिति स्पष्ट करे : अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा लगातार ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओÓ का नारा देती आई है। भाजपा को अपनी इस बेटी की आवाज को खामोश करने के बजाय आरोपी पर कार्रवाई करने का साहस दिखाना चाहिए। चूंकि ये ओएसडी आरएसएस के माध्यम से सरकार में आए हैं, इसलिए संघ को भी इसमें स्थिति साफ करनी चाहिए।

ओएसडी पर आरोप लगाने वालों पर हो कार्रवाई

कुल्लू। ज्वालामुखी में आयोजित भाजपा के कार्यक्रम में भाजपा की एक नेत्री व उसके पति ने मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात ओएसडी पर जो चरित्र हनन के आरोप लगाए हैं, उसकी सरकार जांच करे। कुल्लू में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने कहा कि जिन लोगों ने ई-मेल को आधार बनाकर शिकायत की है।

उन्हें विधानसभा चुनावों के बाद ही पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते संगठन से बाहर किया गया है। बैठक में उनकी पत्नी के बारे में कोई चरित्र हनन की कोई बात हुई है तो वो आज तक इस मामले पर चुप क्यों रहे, यह अनुशासनहीनता का मामला है और सरकार भी इस पर अनुशासन कार्रवाई अमल में लाए। उन्होंने कहा कि महिला झूठे आरोप पार्टी के नेता के कहने पर लगा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams