News Flash
bikram

उद्योग मंत्री बोले, CM का मिल रहा पूरा आशीर्वाद

आज क्षेत्र में होगा मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत

सुशील शर्मा। चिंतपूर्णी
प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 16 मई को जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर विस क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारी कर ली है। सीएम जयराम ठाकुर का जसवां परागपुर पहुंचने पर कार्यकर्ता उद्योगमंत्री बिक्रम ठाकुर की अध्यक्षता में गर्मजोशी के साथ स्वागत करेंगे। बिक्रम ठाकुर के नेतृत्व में जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्य हो रहे हैं। पहली बार जसवां परागपुर को कैबिनेट मंत्रालय जयराम सरकार में मिला है, जिसके चलते कार्यकर्ता उत्साह में है।

मुख्यमंत्री के प्रवास में कार्यकर्ता कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते, इसके लिए विशेष तैयारियां बूथ स्तर पर की गई हैं। कैबिनेट मंत्री बिक्रम ठाकुर ने कहा कि क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए मैं हर समय उपलब्ध रहा हूं और अब भी विकास के लिए पूरी ताकत के साथ काम कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का पूर्ण सहयोग मिल रहा है, जिसके चलते जसवां परागपुर विकास के पथ पर अग्रसर हो गया है। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर पूरे क्षेत्र का एक सामान विकास करवाया जा रहा है। क्षेत्र में युवाओं को रोजगार की संभावना मिले, इसके लिए पूरी तरह से प्रयत्न किए जा रहे हैं।

औद्योगिक विकास को लग रहे पंख

बिक्रम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार में उन्हें उद्योगमंत्री के रूप में काम करने का मौका दिया गया है। मैं प्रदेश के औद्योगिक विकास को नए पंख लगाऊंगा। उन्होंने कहा कि उद्यौगिक क्षेत्रों में युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार के अवसर मिले, इसका प्रयास रहेगा।
सीएम जयराम ठाकुर अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान जसवां परागपुर की जनता को करोड़ों रुपये की सौगातें देंगे। सीएम सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर सपड़ी ज्वाला जी में हेलिकाप्टर से लैंड करेंगे।

करोड़ों रुपये की सौगात देंगे सीएम

सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर नक्की खड्ड में पहुंचेंगे, जहां पर जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजकर प्रदंह मिनट पर स्यूल खड्ड से डूहकी व गुरालधार से नंगल सड़कों का भूमिपूजन करेंगे। साढ़े चार बजे संसारपुर टैरेस में बद्दी के लिए बस सेवा को हरी झंडी देंगे। वहीं मुख्यमंत्री तलवाड़ा से शाम को शिमला के लिए वापस रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें – विराट ने बनाया रिकॉर्ड

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams