News Flash
jcb tipper trapped

टिप्पर में बिजली की तारें फंसने से कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां
नगरोटा बगवां के एनएच पर शुक्रवार सुबह बड़े टिप्पर पर लदी जेसीबी के साथ एलटी की तारें उलझने के कारण एलटी लाइनें सड़क पर आने के चलते नगरोटा एनएच में लगभग दो किलोमीटर लंबी लाइनें लग गई और करीब आधा घंटा यातायात बाधित रहा। विद्युत व फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से लटकी तारों को हटाकर फंसे टिप्पर को हटवाकर यातायात बहाल करवाया।

मौका पर खड़े लोगों ने बताया की जैसे ही टिप्पर पर रखी जेसीबी बिजली की तारों से उलझ गई, जिससे जेसीबी के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया। इसी बीच दुकानदार अपनी दुकानों से बाहर आ गए। फायर ब्रिगेड चौकी नगरोटा के प्रभारी पीआर चौहान ने बताया कि जैसे ही इस घटना की उन्हें खबर मिली वे फायर कर्मियों के साथ मौका पर पहुंचे और जेसीबी के इंजन पर पानी की बौछारें डालकर इंजन को ठंडा किया।

लोगों ने विद्युत बोर्ड से मांग की है कि एनएच से गुजर रही बिजली की तारों की ऊंचाई बढ़ाई जाए, जिससे कोई अप्रिय घटना घटित न हो सके। फायर अधिकारी ने बताया कि टिप्पर पालमपुर की ओर जा रहा था। टिप्पर में बिजली की तारें फंसने से कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई, जिसे बहाल करने में विद्युत कर्मी जुटे रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams