News Flash
Jesse Sharma will see PWD Saxena Finance

छुट्टी गए अनिल खाची, नड्डा के ओएसडी प्रदीप लौटे, दिनेश मल्होत्रा ही रहेंगे बागवानी प्रोजेक्ट के निदेशक,एडीएम मंडी होंगे कलस्टर विवि मंडी के नए रजिस्ट्रार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : राज्य सरकार ने आबकारी एवं कराधान विभाग के प्रधान सचिव जेसी शर्मा को पीडब्ल्यूडी और ऊर्जा और शहरी विकास विभाग के प्रधान सचिव प्रबोधा सक्सेना को वित्त विभाग का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। यह कार्यभार अतिरिक्त मुख्य सचिव अनिल खाची के छुट्टी जाने के कारण देना पड़ा है। पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के ओएसडी रहे एचएएस अधिकारी प्रदीप ठाकुर भी वापस लौट आए हैं।

सरकार ने उन्हें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग ने विशेष सचिव तैनात किया है। नड्डा के साथ पीएस रहे आईएएस अधिकारी अधिकारी रितेश चौहान फिलहाल नहीं लौटेंगे। उन्हें दिल्ली में ही किसी अन्य मंत्री के साथ नियुक्ति मिल रही है। दूसरी ओर महिला एवं बाल विकास विभाग के निदेशक राजेश शर्मा के अवकाश पर जाने के कारण श्रमायुक्त डॉ. एसएस गुलेरिया को यह अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है।

आईएएस मुकेश रेपस्वाल के अवकाश पर जाने के कारण डीसी नेगी को ऊर्जा विभाग और केआर सहजल को शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। विशेष सचिव शिक्षा गोपाल शर्मा के छुट्टी जाने पर एमडी हेंडीक्राफ्ट का चार्ज आबकारी आयुक्त राजीव शर्मा को दिया गया है।

एक अन्य आदेश के तहत एडीएम मंडी सरवण कुमार को कलस्टर यूनिवर्सिटी मंडी का रजिस्ट्रार नियुक्त किया है, जबकि पूर्व के आदेशों में संशोधन करते हुए सरकार ने आईएएस अधिकारी दिनेश मल्होत्रा को बागवानी विकास प्रोजेक्ट का प्रोजेक्ट डायरेक्टर ही रखा है। पहले इस पद पर भी देव श्वेता बानिक के आदेश हुए थे। वह अब अतिरिक्त प्रोजेक्ट डायरेक्टर होंगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams