News Flash
job fair

एचएमपीए लिमिटेड में भरे जाएंगे 199 पद

हिमाचल दस्तक । सुंदरनगर
हिमाचल के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है। एचएमपीए लिमिटेड द्वारा विभिन्न पदों को भरने के लिए 5 नवंबर को इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। इंटरव्यू हिमाचल मैनपावर एसोसिएट्स लिमिटेड बीबीएमबी कॉलोनी नया बाजार नजदीक सिनेमा थिएटर सुंदरनगर में 10 बजे से लेकर 4:30 बजे तक होंगे।

कंपनी के महाप्रबंधक अविनाश शर्मा ने बताया कि कंप्यूटर ऑपरेटर, मशीन ऑपरेटर, टेलीकॉलर, कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव, आईटीआई के विभिन्न ट्रेडों और टीम मेंबर, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, बिजनेस डेवलपमेंट एग्जीक्यूटिव, सेल्स एग्जीक्यूटिव, मैनेजमेंट ट्रेनी, एकेडमिक काउंसलर,अकाउंटेंट, रिजॉर्ट मैनेजर सहित 199 पदों पर भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि इंटरव्यू में चयनित अभ्यर्थियों का जॉब लोकेशन धर्मशाला, मनाली, कुल्लू, हमीरपुर, मंडी, शिमला, गुडगांव, सोलन, ऊना, गुजरात व मोहाली में होगा।

आईटीआई होल्डर के लिए नौकरी के दौरान रहने, खाने की सुविधा निशुल्क में दी जाएगी

उन्होंने बताया कि इस इंटरव्यू प्रक्रिया में 18 से 40 वर्ष आयु तक के अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं। शैक्षणिक योग्यता 10वीं से लेकर स्नातक पास और एमबीए धारकों को वरीयता दी जाएगी। आईटीआई होल्डर के लिए नौकरी के दौरान रहने, खाने की सुविधा निशुल्क में दी जाएगी। उन्होंने बताया कि यह नियुक्तियां नियमित तौर पर होंगी और इस दौरान विभिन्न कंपनियों की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को पदों के हिसाब से 7,500 से लेकर 20,200 रुपये तक वेतनमान प्रतिमाह के हिसाब से दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इंटरव्यू की प्रक्रिया में अभ्यर्थी शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ आधार कार्ड, चरित्र प्रमाण पत्र, फोटो साथ में लाना अनिवार्य होगा। इंटरव्यू की प्रक्रिया के बाद चयनित अभ्यर्थियों को 3 दिन बाद नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे। आवेदन शुल्क 500 रुपये इंटरव्यू प्रक्रिया में शामिल होने के लिए मौके पर ही देय होगा। अधिकतर जानकारी के लिए अभ्यर्थी मोबाइल नंबर 9816437434 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें – होटल रिवर रिजेंसी में लगी आग

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams