job fair

रोजगार मेले में विशेष बैच के लिए पात्र व्यक्तियों का किया जाएगा चयन

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
बीमा क्षेत्र में रोजगार प्रदान करने के लिए भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर द्वारा पालमपुर, बैजनाथ व जयसिंहपुर उपमंडलों के युवाओं, पूर्व सैनिकों व सेवानिवृत्त कर्मचारियों/अधिकारियों व समाजसेवी/जनप्रतिनिधियो के लिए रविवार 11 मार्च को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में भारत सरकार के निर्देशानुसार कॉमन सर्विस सेंटर को भारतीय जीवन बीमा निगम से जोडऩे के लिए लोकमित्र केंद्र संचालकों को भी प्राथमिकता के आधार पर जोड़ा जाएगा।

रविवार 11 मार्च को एलआईसी ऑफिस पालमपुर में विकास अधिकारी मनोज कंवर, एलआईसी शाखा पालमपुर के पास सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक रोजगार मेले में इच्छुक अभ्यार्थी आवेदन कर सकते हैं। इस संबंध में जानकारी के लिए मनोज कंवर 94180-82492 मोबाइल पर भी संपर्क किया जा सकता है। रोजगार मेले में ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को बीमा क्षेत्र में रोजगार प्रदान करने के अवसर दिए जाएंगे। रोजगार मेले में विशेष बैच के लिए पात्र व्यक्तियों का चयन किया जाएगा।

रोजगार मेले में 18 से 70 वर्ष तक के महिला एवं पुरुष आवेदन कर सकते हैं, जो अपने क्षेत्र में अच्छा प्रभाव रखते हैं। चयन प्रक्रिया में सेवानिवृत्त सैनिक/ कर्मचारी/अधिकारी, महिला, युवा, समाजसेवी/ जनप्रतिनिधियों को प्राथमिकता दी जाएगी। रोजगार मेले में प्रत्येक गांव से न्यूनतम चार लोगों को अभिकर्ता के रूप में चयनित किया जाएगा। वहीं, संबंधित ग्राम पंचायतों को भी युवाओं को स्वरोजगार में स्थापित करने में प्रोत्साहन देने पर पुरस्कृत किया जाएगा।

इच्छुक अभ्यार्थियों को अपने साथ दसवीं तथा उच्चतम योग्यता प्रमाण पत्रों की तीन-तीन फोटोस्टेट कॉपियां, 6 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ्स, 665 रुपये नकद (पंजीकरण फीस) तथा आधार कार्ड व पेन कार्ड की तीन-तीन फोटो प्रतियां साथ लानी होंगी। अधिक जानकारी के लिए मनोज कुंवर 94180-82492 मोबाइल पर संपर्क कर सकते हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams