News Flash
job interview

मारुति सुजूकी कंपनी लेगी इंटरव्यू

हिमाचल दस्तक। शाहपुर
आईटीआई शाहपुर में 5 जुलाई को मारुति सुजूकी इंडिया लिमिटेड कंपनी मानेसर (गुडग़ांव) कैंपस साक्षात्कार का आयोजन करेगी। इसमें प्रदेशभर के आईटीआई पास युवाओं का नौकरी के लिए चयन किया जाएगा। आईटीआई शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर संतोष नारायण ने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में 18 से 26 वर्ष आयु और जिन्होंने प्रदेशभर की विभिन्न आईटीआईज से विभिन्न व्यवसायों में 2014, 2015, 2016 और 2017 में आईटीआई कोर्स पास कर रखा हो।

साक्षात्कार में टर्नर, फिटर, मशीनिस्ट, ट्रैक्टर मेकेनिक, शीट मेटल वर्कर, पेंटर, मैकेनिक मोटर व्हीकल, डीजल मैकेनिक, पीपीओ और वेल्डर आदि व्यवसायों के युवाओं को नौकरी मिलेगी। साइनेरजी कंसल्टेंसी के अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि चयनित युवाओं को टेंपरेरी वर्कमैन के पर सात माह के लिए रखेगी, जिसकी एवज में इन्हें पीएफ व इएसआई सहित 22556 रुपये मासिक सैलरी मिलेगी।

उन्होंने बताया कि 5 जुलाई को पहले लिखित परीक्षा होगी उसके बाद शॉर्ट लिस्ट किए गए युवाओं का पर्सनल इंटरव्यू इस कंपनी के अधिकारियों द्वारा 20 से 25 दिनों के बाद इसी संस्थान में होगा। वहीं, ऑटोमोबाइल और इंजीनियरिंग इंडस्ट्री से एक्सपीरियंस प्राप्त युवा भी भाग ले सकते हैं। औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर एसके लखनपाल ने बताया कि सभी युवा शैक्षणिक योग्यता, प्रशिक्षण योग्यता, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ आदि प्रमाण पत्र साथ लाएं। सभी अभ्यर्थी सुबह नौ बजे आईटीआई शाहपुर में कैंपस शाक्षात्कार के लिए पहुंच जाने चाहिए।

यह भी पढ़ें – पानी के लिए चक्का जाम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams