News Flash
job opportunity

संस्थान में 16 मई को साक्षात्कार लेगी निजी कंपनी

हिमाचल दस्तक। हमीरपुर
सरकारी व निजी औघोगिक प्रशिक्षण संस्थानों से प्रशिक्षित युवाओं को ज्योत्सना आईटीआई के प्रांगण में निजी कंपनी द्वारा नौकरी का सुनहरा मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से 16 मई को ज्योत्सना आईटीआई लोहारीं में रोजगार मेला लगाया जाएगा।

कंपनी को नालागढ हिमाचल प्रदेश स्थित अपने प्लांट के लिए इलेक्ट्रिकल तथा इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेड में पासआउट युवाओं की आवश्यकता है। इसकी जानकारी कंपनी के एचआर रविंद्र कुमार सिंह ने संस्थान के प्रबंध निदेशक जेके चौहान कोई-मेल द्वारा दी। कम्पनी ने प्रशिक्षु की वांछित उम्र 18 से 30 वर्ष तय की है। कंपनी द्वारा चयनित उम्मीदवार को वेतन 8000 रुपये किया गया हैै। कंपनी द्वारा कर्मचारियों को मुफ्त यातायात सुविधा, कैंटीन सुविधा तथा कार्य के समय रिफ्रेशमेंट भी उपलब्ध करवाएगी।

निजी व सरकारी आईटीआई के प्रशिक्षणार्थी इसमे भाग ले सकते हैं। इच्छुक अभ्यर्थी 16 मई को सुबह 11:00 बजे ज्योत्सना आईटीआई लोहारीं के कैंपस में अपने पूर्ण दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए आ सकते हैं। ज्योत्सना आईटीआई लोहारीं समय-समय पर संस्थान में इंटरव्यू का आयोजन करती रहती है।

ज्वाला आईटीआई में लगेगा रोजगार मेला

नादौन। नादौन के निकट जलाड़ी में स्थित मां ज्वाला आईटीआई में 16 मई को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जानकारी देते हुए संस्थान के चेयरमैन राजेंंद्र सिंह ने बताया कि प्रसिद्ध ऑटोमाबाइल स्पेयरपार्ट निर्माता कंपनी बद्दी से मइक्रो टर्नर तथा लुधियाना से रॉकमैन इंडस्ट्रीज में करीब पांच सौ पदों को भरने के लिए यह रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि 18 से 30 वर्ष आयु वर्ग के समस्त ट्रेड के आईटीआई व डिप्लोमा धारक इच्छुक आवेदक संबंधित दस्तावेज व आधार कार्ड सहित संस्ािान में पहुंच कर इस रोजगार मेले का लाभ उठा सकते हैं। संस्थान के प्रधानाचार्य प्यार सिंह ने बताया कि आईटीआई के चौथे सेमेस्टर के प्रशिक्षु भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams