jogindra nagar

जोगिंद्रनगर का होगा समग्र विकास : महेंद्र सिंह

हिमाचल दस्तक । जोगिंद्रनगर
शुक्रवार को लोकनिर्माण विभाग के विश्राम गृह में सिंचाई एवं जन-स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों को गुणवत्ता पर ध्यान देने और सही ढंग से कार्य करने का आह्वान किया। उन्होनें कहा कि बागवानी से शिमला ही नहीं बल्कि समूचे प्रदेश को जोड़ा जाएगा। उन्होनें कहा कि क्षेत्र में चल रही पानी की समस्या को सुलझाने के लिए नई तकनीकों को प्रयोग में लाया जाएगा। उन्होनें अधिकारियों से टैंकों की सफाई का कार्य शीध्र पूर्ण करने के लिए निर्देश दिए।

वहीं आवारा पशुओं व बंदरों द्वारा उजाड़ की जा रही किसानों की भूमि को फू्रट प्लांटेशन के अंर्तगत लाया जाएगा। उन्होनेंं कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने गौ माता कि रक्षा के लिए अहम कदम उठाने की बात की है। उन्होनें कहा कि लोगों कि नाकारात्मक मानसिकता के चलते आवारा पशुओं की समस्या पेश आई है। उन्होनें कहा कि निकट भविष्य में मंदिरों व ट्रस्टों कि कमाई का कुछ हिस्सा गौ रक्षा के लिए लगाए जाने का प्रावधान भी किया जाएगा। वहीं वन मंत्री से भी इस बारे विचार विर्मश किया गया है।

इस अवसर पर उनके साथ जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा, द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर, करसोग के विधायक हीरा लाल, एसडीएम दीप्ति मंढोत्रा, सभी विभागों के अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि जोगिंद्रनगर की अनदेखी नहीं होगी। मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि जोगिंद्रनगर के विधायक प्रकाश राणा इलेक्टेड मेंबर हैं। उनकी व जोगिंद्रनगर की किसी प्रकार से कोई अनदेखी नहीं की जाएगी। विकास के मामले में जोगिंद्रनगर अन्य विस क्षेत्रों की भांति विकसित किया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams