JP Nadda honored Himachal

पूर्व मुख्यमंत्री धूमल ने भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर दी बधाई

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने जेपी नड्डा को भाजपा का राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। मंगलवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को बधाई देते हुए कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष बनना जेपी नड्डा के लिए व्यक्तिगत उपलब्धि और सम्मान की बात है। साथ ही यह पूरे हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव एवं सम्मान की बात है।

धूमल ने कहा कि पहले केंद्रीय संसदीय बोर्ड के सचिव बनने वाले वे पहले हिमाचली थे और अब पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनकर उन्होंने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन के काम के लंबे अनुभव एवं अपनी परिपक्वता के कारण जेपी नड्डा बहुत सफल रहेंगे और पार्टी को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।

नड्डा की ताजपोशी पर नादौन में बांटी मिठाई

एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने दी बधाई

हिमाचल दस्तक। नादौन : भाजपा मंडल नादौन की ओर से एचआरटीसी एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्रिहोत्री की अगुवाई में भाजपाइयों ने जेपी नड्डा की ताजपोशी पर बधाई दी। नादौन बस अड्डा के निकट इंद्रपाल चौक पर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नड्डा की ताजपोशी पर एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया और मिठाई बांटी। उन्होंने नड्डा को बधाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह का आभार जताया।

अपने संबोधन में अग्रिहोत्री ने कहा कि नड्डा के राजनीतिक सफर की शुरुआत 1975 के जेपी आंदोलन से हुई थी। वर्ष 1993 में नड्डा बिलासपुर सदर से विधायक बने और उन्हें विधानसभा में विपक्ष का नेता चुना गया। इसके साथ ही नड्डा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष भी रहे हैं। राज्य सरकार में स्वास्थ्य और वन मंत्री रहे तो बाद में राज्यसभा सदस्य के रूप में केंद्र की राजनीति में प्रवेश किया। नड्डा को मोदी सरकार द्वारा 2014 में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की बागडोर सौंपी गई।

इसी लोकसभा चुनाव में यूपी का चुनाव प्रभारी लगाया गया था और उनकी रणनीति व दिन रात की कड़ी मेहनत रंग लाई तथा यूपी में भाजपा को रिकॉर्ड बढ़त की बदौलत अब उन्हें राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है, जिसे वह बखूबी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे में छोटे से प्रदेश से इतनी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चुनना प्रदेशवासियों के लिए गौरव का विषय है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams