van accident

हादसे में दो छात्राएं गंभीर घायल, सोमवार सुबह हुई दुर्घटना

  • सड़क बंद होने से छात्रों को करना पड़ रहा है मुश्किलों का सामना
  • वैन चालक और अन्य तीन छात्राएं भी हुई जख्मी

हिामाचल दस्तक। भटियात
तुनुहट्टी-चुवाड़ी मार्ग पर ककीरा के घटासनी के समीप वैन के खाई में लुढ़कने से एक छात्रा की मौत हो गई। वहीं दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं। वैन चालक और अन्य तीन छात्राओं को भी चोटें आई हैं। यह हादसा सोमवार सुबह हुआ। बताया जा रहा है कि वैन में चालक व छह स्टूडेंट सवार थीं। इनमें से एक छात्रा की मौके पर मौत और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनको पठानकोट रैफर किया गया है। अन्य तीन स्टूडेंट्स व चालक को चुवाड़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी स्टूडेंट्स वैन में लिफ्ट लेकर चुवाड़ी कॉलेज जा रही थीं। वैन चालक संजय कुमार गाड़ी को नंबर लगाने के लिए चुवाड़ी जा रहा था। सुबह नौ बजे के करीब घटासनी के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे गहरी खाई में जा गिरी।

छात्रा की पहचान रेणू पुत्री लाल चंद निवासी भरमाला के तौर पर हुई है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामल दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मृतक लड़की का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस थाना चुवाड़ी के एसएचओ ने बताया कि घटासनी के समीप एक वैन दुर्घटनाग्रस्त हुई। इससे एक कॉलेज स्टूडेंट की मौत हो गई है, जबकि पांच घायल हुई हंै।

गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

हिमाचल दस्तक। चुवाड़ी
सोमवार को छात्रा की मौत से महाविद्यालय चुवाड़ी में स्टूडेंट्स ने जमकर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। उनके मुताबिक कई महीनों से सड़क बंद होने के कारण कॉलेज के छात्र-छात्राओं को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इसका परिणाम सबके सामने है। लिफ्ट लेकर कॉलेज आ रही छात्राएं दुर्घटना का शिकार हो गई।

सरकार और प्रशासन के सुस्त रवैया के कारण ककीरा-चुवाड़ी वाया लाहडू मार्ग 2 महीनों से बंद पड़ा है। इसमें कि परिवहन निगम व अन्य प्राइवेट बसों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद है। इस कारण लोगों व छात्र-छात्राओं को प्राइवेट गाडिय़ों से आना-जाना पड़ रहा है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams