News Flash
kangra young man

पुलिस ने सुजानपुर में युवक को किया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों युवक-युवती का करवाया मेडिकल

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
अपने आप को अविवाहित बताकर लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाने और उससे शादी कर लूंगा का झूठा वादा करने वाले एक युवक को सुजानपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है युवक-युवती दोनों ही जिला कांगड़ा के रहने वाले हैं लड़की किराए के मकान पर सुजानपुर के डोली में रहती थी। बहरहाल पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज करके आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सुजानपुर सुभाष शास्त्री से मिली जानकारी अनुसार कांगड़ा जिला की एक लड़की जो सुजानपुर के डोली में किराए के मकान में रहती थी।

कांगड़ा जिला का ही एक युवक जो अपने आप को अविवाहित बताकर बीते 4 वर्षों से लड़की के साथ संपर्क में था। इस दौरान उसने उस लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए युवक ने लड़की को शादी करने का झूठा वायदा किया था क्योंकि लड़का पहले से ही शादीशुदा था। लड़की को जब इस बात की भनक लगी तो उसने शिकायत थाना सुजानपुर में दर्ज करवाई 3 जून 2019 यह शिकायत लड़की द्वारा थाना में दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद लगातार मामले की जांच की जा रही थी पुलिस ने लड़की की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उस युवक को मंगलवार गिरफ्तार कर लिया है।

प्रभारी ने बताया यह युवक बीते 4 वर्षों से कहता था कि वह अविवाहित है और वह उस लड़की के साथ शादी करेगा लेकिन जब लड़की ने उसे उससे शादी करने को कहा तो वह मुकर गया और कहने लगा कि वह शादीशुदा है और उसके छोटे-छोटे बच्चे भी हैं लड़की ने तमाम आपबीती सुजानपुर पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल करवाया है और आरोपी युवक का भी मेडिकल करवाकर गिरफ्तार करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी हितेश लखन पाल ने मामले की पुष्टि की है और कहा है कि शिकायत के आधार पर युवक सलाखों के पीछे हैं और उससे आगामी पूछताछ कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams