Gaddi community

Gaddi community का हिमाचल की संस्कृति में बहुत योगदान

Gaddi community के लोगों ने शनिवार को बैजनाथ बाजार में आक्रोश रैली निकालकर मुख्यमंत्री के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। इस रैली में पूर्व प्रदेशाध्यक्ष गद्दी यूनियन एवं भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता गोकुल ठाकुर के नेतृत्व में सैंकड़ों लोगों ने भाग लिया।

  • ईमानदारी व शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं गद्दी समुदाय के लोग

उन्होंने कहा कि हिमाचल की संस्कृति में गद्दी समुदाय का बहुत योगदान है तथा इस समुदाय ने प्रदेश की आर्थिकी को भी सुदृढ़ किया है। गद्दी समुदाय के लोग ईमानदारी व शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं तथा मेहनत मजदूरी कर गुजारा करते हैं। ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा उन पर पहले तो अमर्यादित टिप्पणी उसके बाद दमनकारी नीति अपनाते हुए उन पर लाठीचार्ज एक निरंकुश शासक की पहचान है।

पांच दिन मे माफ़ी ना मांगने पर होगा धरना प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि वीरभद्र छ: बार मुख्यमंत्री बने सत्ता के नशे में चूर हैं तथा आम लोगों की भावनाओं को आहत करना उनके लिए मामूली बात है, लेकिन प्रजातंत्र में यह बातें मुख्यमंत्री को शोभा नहीं देती हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि वे पांच दिन के भीतर सार्वजनिक तौर माफी नहीं मांगते हैं तो गद्दी समुदाय के लोग मंडी से बैजनाथ, धर्मशाला-चंबा-भरमौर तक सड़कों में उतरकर धरना प्रदर्शन व भूख हड़ताल करने से नहीं हिचकिचाएंगे तथा जिसकी जिम्मेबारी सारी सरकार की होगी।

इस अवसर पर भीखम राम, सुरिंद्र कपूर, कमल कपूर, विकास कपूर, पवन कपूर, अजय राजपूत, सुरिंद्र कुमार, शकुंतला, रश्मि, वीना, सुदर्शन, विजय, सन्नी, विशाल तथा सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams