cm jai ram thakur

आज करेंगे विकास कार्यों का शिलान्यास एवं उद्घाटन

प्रशासन ने भी पूरी की तैयारियां

हिमाचल दस्तक। करसोग
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार को एक दिवसीय करसोग दौरे पर रहेंगे। उनके स्वागत को लेकर भाजपा करसोग पलके बिछाए हुए कदम-कदम पर तैयारियां पूरी कर चुकी है। इसी के साथ करसोग प्रशासन द्वारा भी मुख्यमंत्री के आगमन पर शिलान्यास एवं उद्घाटन व्यवस्थाओं को पूरा करने में जुटा हुआ है। विधायक हीरालाल ने जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का करसोग आने पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री करसोग को बहुत उपहार शिलान्यास उद्घाटन तथा घोषणाओं के रूप में देने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि करसोग से लगभग 18 किलोमीटर दूर चुराग में विज्ञान भवन प्रयोगशाला का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है उसका उद्घाटन मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा। जबकि अपना पुस्तकालय करसोग में उपमंडलाधिकारी नागरिक अपूर्व देवगन के सहयोग से स्थापित किया है। उसका उद्घाटन भी मुख्यमंत्री द्वारा करते हुए करसोग की जनता को समर्पित किया जाएगा।

बाईपास सड़क निर्माण करने संबंधी भी कोई घोषणा मुख्यमंत्री कर सकते हैं

इसके साथ-साथ इमला-विमला खंडों को चैनलाइज करने वाली योजना का शिलान्यास भी मुख्यमंत्री दौरे के दौरान करेंगे इसी के साथ फायर पोस्ट इकाई करसोग का उद्घाटन भी किया जाएगा तथा राजकीय महाविद्यालय करसोग में अतिरिक्त भवन का निर्माण शिलान्यास मुख्यमंत्री के कर कमलों द्वारा किया जाएगा जबकि लोक निर्माण विभाग मंडल कार्यालय परिसर में अतिरिक्त भवन जिसका निर्माण 70 लाख से हुआ है ।उसका उद्घाटन भी उनके द्वारा किया जाएगा।

विधायक हीरालाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दौरे के दौरान विकास की महत्वपूर्ण मांगे भी रखी जाएंगी जिसमें उम्मीद है कि वह करसोग के नाम कई उपहार करेंगे। वहीं दूसरी तरफ करसोग की जनता पॉलिटेक्निकल कॉलेज जो कि रद्द किया जा चुका है उसे बजट सहित करसोग को मिलने वाली घोषणा सुनाई पड़ सकती है। बाईपास सड़क निर्माण करने संबंधी भी कोई घोषणा मुख्यमंत्री कर सकते हैं ऐसी आशा करसोग के लोगों को मुख्यमंत्री से लगी हुई है। कुल मिलाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के करसोग दौरे को लेकर भारी उत्साह बना हुआ है।

यह भी पढ़ें – संजौली बाईपास में गिरा पत्थर, महिला घायल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams