News Flash
kcc bank seal

भवन की ऋण राशि जमा न करवाने पर कार्रवाई

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
हमीरपुर शहर के साथ लगते एक निजी बहुतकनीकी संस्थान को बैंक प्रबंधन ने सील कर दिया है। शुक्रवार को बैंक प्रबंधन ने संस्थान की ईमारत को सील किया। कुछ माह से संस्थान के भवन को बनाने के लिए ली गई ऋण राशि की किस्त जमा न करवाने पर बैंक ने कार्रवाई की है। केसीसी बैंक शाखा टौणीदेवी से संस्थान के प्रबंधक ने करीब चार करोड़ रुपये का ऋण लिया था। ऋण राशि की किस्त कुछ माह से प्रबंधक जमा नहीं करवा रहा था।

हालांकि बैंक प्रबंधन ने संस्थान प्रबंधक को नोटिस भी जारी किए, लेकिन इसके बावजूद संस्थान प्रबंधक ने ऋण राशि की किस्त जमा नहीं करवाई। इसके चलते बैंक प्रबंधन ने शुक्रवार को संस्थान में पहुंचकर संस्थान की ईमारत को सील कर दिया है। वकायदा बैंक प्रबंधन ने पूरी कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग की है।

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी बैंक प्रबंधन इसी संस्थान की ईमारत को ऋण राशि की किस्तें न आने पर सील कर चुका है। बाद में संस्थान प्रबंधक ने कुछ किस्तें जमा करवा दी। इसके चलते बैंक प्रबंधन ने संस्थान अपने कब्जे से छोड़ा था। बैंक प्रबंधन ने ऋण राशि की किस्तें न जमा न होने पर संस्थान की ईमारत को दोबारा सील कर दिया है।

ऋण राशि की किस्तें जमा न होने पर बैंक प्रबंधन ने कार्रवाई की है। हालांकि संस्थान प्रबंधक को कई बार नोटिस भी भेजे गए हैं, लेकिन इसके बावजूद किस्त की राशि जमा न होने पर बैंक प्रबंधन ने कार्रवाई अमल में लाई है। -केसी चोपड़ा,शाखा प्रबंधक, केसीसी बैंक टौणीदेवी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams