kidnapping case

पुलिस को हो रही है कड़ियां जोडऩे में हो रही मशक्कत

हिमाचल दस्तक, ऊना।। ऊना जिले के रक्कड़ कॉलोनी में नवजात शिशु की kidnapping करने के एक दिन बाद खड्ड में मिले शव मामले में पुलिस अभी तक हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है। तीन दिन बाद भी हत्यारे पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।

पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है और कडिय़ों को जोडऩे के लिए काफी मशक्कत कर रही है। पुलिस शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को भी अहम मान रही है। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का हो पाएगा खुलासा

बता दें कि बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि रक्कड़ कॉलोनी निवासी राजेंद्र कौर का 37 दिन का बेटे हरमजीत सिंह को दो नाकाबपोश युवक लेकर फरार हो गए। जिसका अगली सुबह शव घर के करीब एक खड्ड में मिला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा अस्पताल भेज दिया।

वहीं जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया। बेटे को अगवा किसने किया और किसने हत्या की, इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है, लेकिन तीन दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी हत्यारों का कोई पता नहीं चल पाया है। बरहाल पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

SSP मदन लाल कौशल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा कि शिशु की मौत कब और कैसे हुई।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams