News Flash
accident

स्पीलो में मारुति कार हुई हादसे की शिकार

हिमाचल दस्तक, रिकांगपिओ।। किन्नौर के स्पीलो के निकट राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 पर एक मारूति ओमनी वैन सतलुज नदी में गिरने से उसमें सवार 6 लोगों में से दो लोग सतलुज नदी के बहाब में बह गए। अब तक उनके शव प्राप्त नहीं हुआ है, जबकि एक साल की बच्ची ने स्पीलो स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया और तीनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओं में उपचार चल रहा है।

  • 6 लोगों से दो के तेज बहाव में बहने की आशंका
  • एक साल की बच्ची ने स्पीलो स्वास्थ्य केंद्र में तोड़ा दम

पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार को कानम गांव से रिकांगपिओ की और रही मारुति औमनी कार एचपी-27ए-1386 आचानक स्पीलो के निकट अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय उच्च मार्ग-5 से करीब सौ मीटर नीचे सतलुज नदी में समा गई। इस दुर्घटना में वाहन में सवार राम कृष्ण 48 वर्ष पुत्र 48 वर्ष छेरिंग निवासी कानम, धर्म देवी 22 वर्ष पत्नी ओम प्रकाश निवासी कानम सतलुज नदी में डूब कर मरने की आशंका जताई जा रही है, जबकि वाहन में सवार एक साल की पिंसी पुत्री छेरिंग नमज्ञल कानम ने स्वास्थ्य केेंद्र स्पीलो में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि विद्या सागर 25 वर्ष पुत्र छेरिंग पलजर कानम निवासी, छेरिंग वंगचू 20 पुत्र समतन टाशी, विराट नेगी 3 वर्ष पुत्र ओम प्रकाश कानम निवासी घायल हो गए।

सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद क्षेत्रीय स्वास्थ्य केंद्र रिकांगपिओ के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज का छानबीन शुरू कर दिया है। प्रशासन की ओर से तहसीलदार पूह राजेश वर्मा, पटवारी यशपाल नेगी और क्षेत्रीय काननगो धन कुमार ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को 5-5 हजार और मृत बच्ची के परिजनों को 10 हजार की फौरी राहत राशि दी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams