News Flash
Kishore Health Day Smoke in Gurukul School Kotli

पेंटिंग व भाषण प्रतियोगिता का आयोजन, पेंटिंग प्रतियोगिता में प्रियंका एवं भाषण प्रतियोगिता में निखिल व ललिता ने हासिल किया प्रथम स्थान

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। गुरुकुल पब्लिक सिनीयर सेकेंडरी स्कूल कोटली(फागला) के प्रांगण में किशोर स्वास्थ्य दिवस बडी धूम-धाम से मनाया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य पुरिन्दर राणा ने बताया कि किशोर स्वास्थ्य दिवस का अयोजन खंड चिकित्सा अधिकारी कोटली द्वारा आयोजित किया गया। जिसकी अध्यक्षता स्वास्थ्य अधिकारी श्रीमति लक्ष्मी ठाकुर ने की एवं उनकी टीम ने इसमें अपना भरपूर सहयोग दिया।

किशोर स्वास्थ्य दिवस पर स्वास्थ्य जांच टीम द्वारा स्कूल के बच्चों के खून,लंबाई एवं भार कि जांच की गई। पुरिंदर राणा ने बताया कि इस दौरान स्कूल प्रबंधन द्वारा इस कार्यक्रम को अधिक रोचक बनाने के लिए पेंटिंग एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया। राणा ने बताया कि पेंटिंग प्रतियोगिता में स्कूल कि 9वीं कक्षा कि प्रियंका ने प्रथम स्थान व 200रू कि नकद राशि,जमा एक कक्षा के विनय ने द्वितीय स्थान व 150 रू की नकद राशि व 9वीं कक्षा कि दिक्षा ने तृतीय स्थाव व 100 रू की नकद राशि हासिल की।

वहीं भाषण प्रतियोगिता में स्कूल के जमा एक कक्षा के निखिल एवं जमा दो  कक्षा कि ललिता ने प्रथम स्थान व 200 रू कि नकद राशि,जमा एक के मोहित ठाकुर ने द्वितीय स्थान व 150रू की नकद राशि हासिल की। उन्होनें बताया कि बच्चों को प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को नकद राशि खंड चिकित्सा अधिकारी कोटली के सौजन्य से प्रदान की गई।

स्कूल के प्रधानाचार्य पुरिंदर राणा ने प्रतियोगिताओं में प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने एवं भाग लेने वाले स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दी। उन्होनें खंड चिकित्सा अधिकारी कोटली द्वारा आयोजित किशोर स्वास्थ्य दिवस पर स्कूल के बच्चों के स्वास्थ्य जांच के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams