News Flash
Gentle first blow in drawing

पेखूवेला में एनसीसी प्रशिक्षण शिविर के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं , कैडेट्स ने ड्रिल, फायङ्क्षरग कंपीटिशन में भी लिया हिस्सा

हिमाचल दस्तक। नंगड़ा : जेएनवी पेखूवेला में छठी हिमाचल प्रदेश स्वतंत्र कंपनी ऊना द्वारा चलाए जा रहे एनसीसी वार्षिक प्रशिक्षण शिविर के अंतर्गत मंगलवार को विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया।

कैडेट्स में ड्रिल, फायङ्क्षरग, ड्राइंग, क्विज व भाषण प्रतियोगिता करवाई गई। विभिन्न प्रतियोगिता में विजेता रहे कैडेट्स को मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे ऊना कॉलेज के प्राचार्य त्रिलोक चंद व जेएनवी की प्रधानाचार्य अनूपा ठाकुर ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। फायरिंग में एसडी से अमित, एसडब्ल्यू से कोमल, जेडी से राज कुमार व जेडब्ल्यू से अनुष्का ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

ड्रिल में एससी से गोपाल कृष्ण, एसडब्ल्यू वंदना कुमारी, जेडी से अनुज, जेडब्ल्यू से अनुष्का शर्मा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।  ड्राइंग प्रतियोगिता में एसडी/एसडब्ल्यू में कोमल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में एसडी/एसडब्ल्यू में प्रदीप धीमान व जेडी/जेडब्ल्यू में अनुष्का ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस अवसर पर कैंप कमांडर संकेत देव भी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams