News Flash
Kuldeep Rathore in Delhi, adjourned meetings

प्रदेशाध्यक्ष ने रखी थीं युकां, महिला और प्रदेश कांग्रेस की बैठकें

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में आगामी दिनों में होने वाली अग्रणी संगठनों की बैठकों को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। अध्यक्ष ने इस सप्ताह चुनावों की तैयारियों को लेकर युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठकें प्रस्तावित की थी।

राठौर दो-तीन दिन से दिल्ली में हैं और अगले कुछ दिनों तक भी वह शिमला नहीं आ सकेंगे। वहां पर हाईकमान के साथ प्रदेश अध्यक्षों व वरिष्ठ नेताओं की आवश्यक मंत्रणा चल रही है। इसके चलते प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में पार्टी कार्यालय में रखी गई सभी बैठकों को कैंसिल कर दिया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासिचव रजनीश किमटा ने जारी बयान में कहा कि राज्य में प्रदेशाध्यक्ष के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है।

शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में 12 फरवरी को प्रदेश युवा कांग्रेस, 13 फरवरी को प्रदेश महिला कांग्रेस की बैठक और 17 फरवरी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की आमसभा प्रस्तावित थी। इन बैठकों को हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने भी संबोधित करना था। यह बैठकें अपिरहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है। किमटा के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह रठौर और पार्टी प्रभारी रजनी पाटिल दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की आवश्यक बैठकों में व्यस्त हैं। इस वजह से इन बैठकों को स्थगित कर दिया है। अब इन बैठकों को आयोजन आगामी दिनों में किया जाएगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams