coal gas kills person

कमरे में जलाई थी अंगीठी, सुबह मिला अचेत अवस्था में

पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा

हिमाचल दस्तक। कुल्लू
जिला कुल्लू के तलेश गांव में कोयले की गैस के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, गत बुधवार को भीमदेव अपने कमरे में सोया हुआ था। सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजन उसे कमरे में उठाने गए, लेकिन वो अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों के अनुसार भीम देव से ठंड से बचने के लिए अपने कमरे में कोयले जलाए थे और वो रात को वैसे ही सो गया था। पुलिस ने व्यक्ति का शव कब्जे में ले लिया है। गौर है कि जिला कुल्लू में गैस लगने से यह दूसरी मौत हुई है, जबकि पिछले माह जिला मुख्यालय के बिहाल मेें कोयले की गैस लगने से एक दो माह की बच्ची की मौत हो गई थी।

वहीं, सुल्तानपुर में हीटर की चपेट में आने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया था। एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और व्यक्ति की मौत कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है।

व्यक्ति पर गिरा पत्थर, मौत

नाहन। नौहराधार तहसील के तहत आने वाले भुजोंड में बुधवार देर शाम एक व्यक्ति पर पत्थर गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रूपराम (66) पुत्र काबल राम घर के साथ सूखे पेड़ की टहनी काट रहा था। इस दौरान टहनी काटते समय पीछे से एक बड़ा पत्थर उसके ऊपर आ गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पंहुच कर छानबीन शुरू कर दी। वहीं, तहसीलदार हीरा सिंह ने मौके पर जाकर पीडि़त परिवार को 50 हजार रुपये की फौरी राहत के रूप में दिए हैं। रूपराम की मौत से क्षेत्र गमगीन है।

मनाली में पार्किंग में मृत मिला व्यक्ति

मनाली। मनाली में चंद्रताल होटल के समीप पार्किंग में पुलिस ने एक व्यक्ति का शव बरामद किया है। मृतक व्यक्ति की पहचान लोत राम पुत्र खेख राम (36) मनाली गांव के रूप में हुई है। मनाली DSP पुनीत रघु ने बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौपा जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams