News Flash
taxi driver thrown

कीरतपुर के पास दो बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर की मारपीट

आरोपी मौके से गाड़ी लेकर हुए फरार

घनश्याम शर्मा। मनाली
पंजाब के कीरतपुर में बदमाशों द्वारा पिस्तौल की नोक पर क्रिस्टा इनोवा गाड़ी को छीनने का मामला प्रकाश में आया है। कार मनाली के स्नो पीक ट्रैवल संचालक प्रीतम की है। वाहन चालक भूप सिंह मंडी के रिवालसर का रहने वाला है। चालक भूप सिंह सैलानियों को छोड़कर मनाली वापस आ रहा था कि वीरवार सुबह उसे चंडीगढ़ में दो लोग मिले।

उन्होंने उसे कुल्लूू के कसोल चलने की बात की। चालक दोनों को लेकर वीरवार सुबह तीन बजे चंडीगढ़ से कसोल की ओर चल पड़ा। कीरतपुर के पास सुबह पांच बजे के करीब उन्होंने चालक की कनपटी पर पिस्तौल तान दी और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। अज्ञात लोगों ने चालक को मारकर पहले घायल कर दिया फिर हाथ-पैर बांध दिए और नालागढ़ मार्ग पर ले जाकर सुनसान जंगल के पास नाले में फेंक दिया। अंधेरा होने के कारण चालक मदद भी नहीं ले पाया।

एक घंटे बाद एक व्यक्ति नाले की ओर आया तो उसने उसे बचाया। उस व्यक्ति से फोन लेकर चालक ने मनाली में गाड़ी के मालिक को अपने साथ घटी घटना से अवगत करवाया साथ ही चालक ने रोपड़ पुलिस थाना में शिकायत भी दर्ज करवाई। स्नो पीक ट्रैवल के संचालक प्रीतम ने बताया कि गाड़ी में जीपीएस लगा था, लेकिन चालक को बंधक बनाने के बाद उन लोगों ने गाड़ी से जीपीएस को भी निकाल लिया। जीपीएस के निकालने के बाद गाड़ी का कुछ पता नहीं चल पाया है। प्रीतम ने कहा कि उन्होंने यह गाड़ी इसी साल खरीदी है। उन्होंने प्रदेश सरकार से भी मदद की गुहार लगाई है।

मनाली के चालकों में भय का माहौल

पंजाब में पिस्तौल के दम पर गाड़ी छीनने की घटना से मनाली के वाहन चालकों में खौफ का माहौल है। वीरवार सुबह जैसे ही गाड़ी के इस तरह छीनने की मनाली में खबर मिली तो वाहन चालक सहम गए। वाहन चालक नरेंद्र, विक्रम, दीपक और राहुल ने बताया कि कीरतपुर में घटी घटना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बदमाशों ने मंडी के पास चालक को बांधकर ब्यास किनारे फेंक दिया था। जिन्हें बाद में स्वारघाट के पास पकड़ा था। फिलहाल टैक्सी चालकों में वारदात को लेकर दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें – धर्मशाला की सुदर्शना को एक लाख इनाम

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams