rajnath singh

अब पाकिस्तान को बात नहीं गोलियों से देते हैं जवाब

जुगल धावक। कुल्लू
देश को मजबूर नहीं, मजबूत सरकार चाहिए। पाकिस्तान को अब उसी की भाषा में जबाब दिया जाता है। पहले पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी होती थी तो यहां से सफेद कपड़ा लहराया जाता था। लेकिन अब सीधे आदेश दिए गए हैं कि एक गोली अगर उस तरफ से आती है तो फिर यहां से भी सैनिक गोलियां चलाएं तथा उसकी गिनती न करें। यह बात गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने वीरवार को कुल्लू के ढालपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही।

राजनाथ सिंह ने कहा कि में यहां केवल रामस्वरूप के लिए ही नहीं बल्कि देश निर्माण के लिए वोट मांगने आया हूं। देश का जवान और किसान ही स्वाभिमान है। उन्होंने कहा भाजपा में परिवारवाद की राजनीति नहीं करती। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कह रहे कि अब न्याय होगा और गरीबी दूर होगी। उन्होंने कहा कि 55 साल से क्यों गरीबी दूर नहीं हुई? उन्होंने कहा कि हमारा लक्षय है कि अगले 5 से 8 साल में कोई गरीब न रहे।

गृह मंत्री ने कहा कि हम सेना के जवानों की तारीफ करें तो कांग्रेस इसका विरोध करती है, लेकिन देश का स्वाभिमान किसान और जवान से होता है। जब पूर्व पीएम इंदिरा ने पाक से अलग कर बांग्लादेश बनाया तो उनकी जय जयकार हो और जब मोदी पाक को मुंहतोड़ जवाब दें तो उनकी जय जयकार क्यों न की जाए? सेना की तारीफ हम हर मंच से करेंगे।

उन्होंने कहा कि देश का जवान सीमा पर रहता है तो हम सुरक्षित हैं। राजनाथ ने कहा कि राहुल कहते हैं कि हम सत्ता में आए तो देशद्रोह का कानून खत्म कर देंगे, लेकिन हमने कहा कि सरकार आई तो देशद्रोह के कानून की कमियों को दूर कर इस कानून को ओर सख्त कर देंगे, ताकि कोई भी ऐसी गतिविधि करने से पहले दुश्मन की रूह कांप उठे। हम खुद किसी को छेड़ेंगे नहीं और जो छेड़ेेगा, उसे छोड़ेंगे नहीं। इस दौरान वन मंत्री गोबिंद सिंह भी मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams