land dispute

प्रधान पर जबरदस्ती मलकियत भूमि पर कब्जे के आरोप

  • पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया
  • मारपीट में कुछ लोगों को आई मामूली चोटें  

हिमाचल दस्तक। टाहलीवाल

नगर पंचायत टाहलीवाल में वार्ड नंबर चार में जमीनी विवाद को लेकर पूर्व प्रधान व मौजूदा प्रधान सहित समर्थक आपस में भिड़ गए। इस मारपीट में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई है। पूर्व प्रधान का आरोप है कि पंचायत प्रधान जबदस्ती मलकियत भूमि पर कब्जा कर रही है। वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह गांव के पंचायत प्रधान राजवीर कौर सुबह अपने समर्थकों संग वार्ड नंबर चार में रूकी हुई गली का जायजा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह के समर्थक नारेबाजी करने लग पड़े। इस पर मामला भड़क गया और दोनों तरफ  की महिलाएं और पुरुष गुत्मगुथा हो गए। इस मारपीट कई लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं। पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि पंचायत प्रधान जबदस्ती मलकियत भूमि पर कब्जा कर रही है।

हमने सचिव को लिखित रूप में लिख कर दिया, लेकिन पंचायत प्रधान धके से रविबार सुबह गल्ली बनाने के लिए आ गए। जब हमने रोका, तो हमसे मारपीट करने पर उतारू हो गए। उधर दूसरे पक्ष में प्रधान राजवीर कौर ने कहा कि हमे मौका देखने और भूमि मालिको के साथ बातचीत करने के लिए बुलाया गया था। लेकिन जब हम मोके पर पहुंचे तो अर्जुन सिंह अपने समर्थकों संग मारपीट करने लग पड़ा। डीएसपी हरोली अजय राणा ने बताया कि दोनों पक्षो ने पुलिस चौकी टाहलीवाल में मामला दर्ज करवा है। उन्होंने बताया कि दोनों तरफ  से मिली शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams