News Flash
life insurance corporation

पालमपुर में जागरूकता वैन को हरी झंडी दिखाई

दस्तक ब्यूरो पालमपुर
भारतीय जीवन बीमा निगम पालमपुर ने शुक्रवार को नई पालिसी जीवन शांति के लिए जनजागरूकता अभियान के तहत शाखा से पब्लिसटी वैन को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस अवसर पर चीफ मैनेजर सतीश सूद ने शाखा के सहायक प्रबन्धक सुरिंदर कुमार,प्रशासनिक अधिकारी सुरेश भाटिया,परवीन कुमार व जुगल किशोर,बालक राम तथा सीनियर बिज़नेस एसोसिएट मनोज कुँवर,विकास अधिकारी अंकुर डडवाल व सीएलआईऐ अवनीत की उपस्तिथि में हरी झंडी देने के उपरांत कहा कि गत 12 सितम्बर को लांच की गई इस पेंशन प्लान जीवन शांति में पहले ही दिन देश भर में 10131 पॉलिसियों में 355 करोड़ प्रीमियम जमा किया गया।

उन्होंने बताया कि पेंशन योजना में एकमुश्त जमा राशि करने के साथ ही जहा तुरन्त पेंशन का प्रावधान है वहीपेंशन कुछ समय बाद भी 1 से 20 वर्ष के मध्य ली जा सकती है। इस नान मेडिकल प्लान में जरूरत पड़ने पर ऋण लेने का भी प्रावधान है। वही टैक्स सेविंग के लिए भी जीवन शांति एक अच्छा प्लान है। इसमें व्यकि जहाँ अपने जीवन पर यह पेंशन प्लान ले सकता है वही अपने परिजनों के साथ जॉइंट प्लान भी करवाया जा सकता है। और मृत्यु होने की दशा में गारंटीड रिटर्न्स भी प्लान में उपलब्ध है।

इसमें 30 से 85/100 वर्ष तक के व्यक्ति पालिसी ले सकते है और कम से कम डेढ़ लाख रुपये से यह प्लान ले सकते है। इस प्लान में दिव्यांगों हेतु भी कम राशि से प्लान लेने की सुविधा हैआज इस वैन को पालमपुर शाखा से विकास अधिकारी अंकुर डडवाल के नेतृत्व में रवाना किया गया और यह वैन पालमपुर,बृंदावन, मेंझा,परौर,नगरी,पनापर, धीरा,बल्ला,सुलाह,देहन व भवारना में गयी और लोगो को इस पालिसी के इश्तहार व जानकारी दी गई।

प्रेषक शारदा आनंद गौतम/पालमपुर

यह भी पढ़ें – वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने रुदाक्ष के पेड का किया पौधा रोपण

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams