News Flash
Light-minded mindset does not mean resignation

इंदु गोस्वामी के त्यागपत्र पर बोले भाजपा अध्यक्ष, इंदु पुरानी कार्यकर्ता रूठी नहीं, अब भी कर रहीं काम

राजीव भनोट। ऊना : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि प्रदेश महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष इंदु गोस्वामी ने अच्छा काम किया है और अभी भी अच्छा काम कर रही हैं। कुछ हल्का-फुल्का मनमुटाव होता है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि त्यागपत्र दे दिया जाए। आदमी को काम करते रहना चाहिए। सत्ती ने कहा कि इंदू गोस्वामी को लगा होगा कि त्यागपत्र देकर पार्टी के अन्य काम करेंगी, जिस पर उन्होंने फैसला लिया होगा।

पार्टी ने उनके स्थान पर प्रदेश महिला मोर्चा की महासचिव को धनेश्वरी ठाकुर को अध्यक्ष का कार्यभार सौंपा है। धनेश्वरी जिला परिषद सदस्य भी है, इससे पहले चेयरपर्सन भी रही हैं। सत्ती ने कहा कि इंदु गोस्वामी ने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया, केवल अपने पद से त्यागपत्र दिया है। उन्होंने कहा कि इंदू भाजपा की लीडर हंै। भाजपा के काम पहले भी करती थी और अब भी करती रहेंगी। उन्होंने कहा कि इंदु गोस्वामी रूठी नहीं है। भाजपा का काम कर रही है। आज भी दिल्ली में पार्टी का ही काम कर रही हैं।

सत्ती ने कहा कि इंदु गोस्वामी ने त्यागपत्र देने से पहले भी एक-दो बार कुछ मसलों पर बातचीत की थी। इसके बाद त्यागपत्र भेजा, जिसे स्वीकार कर लिया गया है। इंदु गोस्वामी द्वारा त्यागपत्र को गुप्त रखने के सवाल पर सत्ती ने कहा कि इंदू ने मेल के जरिए त्यागपत्र भेजा था, जिसमें कोई प्राइवेसी नहीं होती। प्राइवेसी तो चिट्ठी से माध्यम से ही होती है। सत्ती ने कहा कि इंदु गोस्वामी से हमने कभी इस्तीफा नहीं मांगा, हमने तो उन्हें महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष बनाया था। जब प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था, तो इंदू गोस्वामी घर पर बैठी हुईं थीं, किसी ने उनकी सिफारिश भी नहीं की थी।

 

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams