बैठक : जयसिंहपुर राज्यस्तरीय दशहरा उत्सव के लिए बनाई रणनीति

हिमाचल दस्तक। जयसिंहपुर : जयसिंहपुर के राज्यस्तरीय दशहरा उत्सव के सफल आयोजन को लेकर मंगलवार को जयसिंहपुर के एसडीएम अश्वनी सूद की अध्यक्षता में बैठक हुई। दशहरा उत्सव 17 से 19 अक्तूबर तक मनाया जाएगा।

बैठक में विधायक रवि धीमान व उपमंडल के समस्त अधिकारी व कमेटी सदस्य मौजूद रहे। बैठक में एसडीएम अश्वनी सूद ने 2017 में आयोजित दशहरा के आय-व्यय का ब्योरा प्रस्तुत किया। इसके उपरांत सभी उपस्थित लोगों व अधिकारियों ने दशहरा उत्सव को सुचारू रूप से मनाने के लिए अपने सुझाव रखे। विधायक रवि धीमान ने कहा कि जयसिंहपुर के दशहरा उत्सव की गरिमा के अनुरूप इसे भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं रखी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वे दशहरा उत्सव को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारियों में डट जाएं।

उन्होंने कहा कि कमेटी सदस्यों से मिले सुझावों के तहत यह तय हुआ है कि इस बार दशहरा कमेटी किसी वेंडर को सारे सांस्कृतिक कार्यक्रम का ठेका देने के बजाय सीधे कलाकारों से संपर्क करेगी। वहीं, हिमाचली व स्थानीय कलाकारों को अधिमान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि दशहरा उत्सव के दौरान लगने वाली विभागीय प्रदर्शनियों में हर विभाग की हिस्सेदारी रहे इसलिए हर विभाग के निदेशक को लिखा जाएगा। इस मौके पर दशहरा उत्सव के लिए धन संग्रहण करने के लिए पर्चियां छपवाने का भी फैसला लिया गया। इस मौके पर विद्युत विभाग के एक्सईएन अजय गौतम, पीडब्ल्यूडी के एसडीओ संदीप भट्टनागर, नायब तहसीलदार हरि सिंह, एसएचओ विपिन कुमार, बीएमओ एसके भाटिया, एसडीओ आईपीएच राजकमल आदि कई अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams