News Flash
man dead body

बद्दी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव, नहीं हो पाई पहचान

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बद्दी
पुलिस थाना बद्दी के तहत वार्ड नंबर-1 में संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। मृतक के हवाले से किसी भी प्रकार कोई पहचान पत्र कोई आईडेंटटी प्रूफ न मिलने के कारण अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा।

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत वार्ड नंबर-1 स्थित आंगनबाड़ी कर्मचारी ने सूचना केंद्र धर्मपुर को उनके बरामदे में किसी व्यक्ति के बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना दी। धर्मपुर सूचना केंद्र से सूचना के बाद 108 एंबूलेस बद्दी की टीम मौके पर पहुंची। चालक मनदीप सिंह ने जब बेहोशी में पड़े व्यक्ति को देखा तो वह मृत पाया गया। जब आसपास से लोगों से पूछताछ की गई तो किसी को भी व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जिस पर चालक मंदीप ठाकुर ने सूचना बद्दी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया। मृतक के हवाले से किसी भी प्रकार का कोई प्रमाण पत्र और आईडेंटटी प्रूफ प्राप्त नहीं हुआ। एएसपी बद्दी एनके शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बद्दी के वार्ड नंबर-1 से अज्ञात अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है।

24 घंटे में बरामद की चोरी हुई पिकअप

सोलन। शहर के सलोगड़ा से चोरी हुई पिकअप को सोलन पुलिस की मुस्तैदेदी के चलते 24 घटें के भीतर ही बरामद कर लिया गया है। गांव रकाव पोस्ट ऑफिस पनोग, कोटखाई, शिमला के निवासी रमेश चौहान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने अपनी पिकअप सलोगड़ा में खड़ी की थी। किंतु सुबह गाड़ी वहां नहीं मिली।

पुलिस ने बुधवार को कंडाघाट अश्वनी खड्ड के खेरी से देर शाम राजेंद्र उर्फ छोटू पुत्र धर्मपाल को गाड़ी सहित गिरफ्तार किया है। मामले की पुष्टि सोलन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. शिव कुमार शर्मा ने की। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams