stove fire

ककरोट में चाय बनाते समय आया था चपेट में

हिमाचल दस्तक। भोरंज
उपमंडल भोरंज के अंतर्गत गांव ककरोट में रविवार को एक व्यक्ति स्टोव से बुरी तरह झुलस गया था। जिसकी सोमवार देर रात्रि मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत भलबानी के ककरोट गांव का किशोर चंद (37) पुत्र देव राज अपने पिता के घर अपने परिवार सहित गया था जब उसे खाने के लिए पूछा तो उसने कहा कि वह सिर्फ चाय पिएगा जैसे ही उसने चाय बनाने के लिए स्टोव जलाया और स्टोव की लपटों से उसके कपड़ों में आग लग गई।

जिससे किशोर चंद बुरी तरह झुलस गया। जब परिजनों ने देखा उसे आग लगी है तो उन्होंने आग बुझाने का प्रयास किया तब तक आस-पड़ोस के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। परिजन व ग्रामीण किशोर चंद को इलाज के लिए भोरंज सिविल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हमीपुर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

जहां मरीज की गंभीर स्थिति को देखते हुए किशोर चंद को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज व अस्पताल टांडा रेफर कर दिया। जहां किशोर चंद ने सोमवार देर रात दम तोड़ दिया। मंगलवार को टांडा में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर भोरंज थाना प्रभारी राजीव लखनपाल ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams