News Flash
conductor dies

रामपुर बस अड्डे में मंडी के कंडक्टर की मौत

सुबह नहीं उठा तो पुलिस को बुलाया स्टाफ ने

हिमाचल दस्तक। रामपुर बुशहर
हिमाचल परिवहन निगम रामपुर डिपो के परिचालक की संदिग्ध अवस्था मे मौत हो गई। परिचालक की पहचान सुरेश कुमार पुत्र मान सिंह उम्र 25 वर्ष गांव धनज्ञा डाकघर सुधार तहसील पधर जिला मंडी के रूप में हुई है। परिवहन निगम क्षेत्रीय कार्यालय रामपुर के अधिकारियों ने बताया बुधवार सांय करीब 7 बजे सुरेश कुमार रामपुर उपमंडल के ही पंद्रह बीस क्षेत्र के लवाना सदाना बस रूट से ड्यूटी देकर रामपुर मुख्य बस अड्डे पहुंचा। खाना खाने के बाद वह अन्य चालक परिचालकों के साथ मुख्य बस अड्डे पर चालक परिचालकों के लिए बने रेस्ट रूम में सो गया। सुबह सुरेश की ड्यूटी रामपुर क्षेत्र के ही मकड़ोली रूट वाली बस में लगी थी।

ड्यूटी के लिए साथी सुरेश को फोन करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसी बीच रेस्ट रूम में सोये अन्य स्टाफ ने भी नहाने के लिए पानी गर्म होते ही उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन साथियों ने देखा तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। तुरंत अड्डा प्रभारी को फोन किया। अड्डा प्रभारी के पहुंचते ही देखा तो सुरेश कुमार की सांसें थम गई थी।

पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया और शव को कब्जे में लिया। मृतक परिचालक के परिजनों को सूचित किया गया है। सूचना मिलते ही मृतक के पिता रामपुर के लिए रवाना हो गए हैं। पुलिस के अनुसार परिजनों के पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम किया जाएगा। सुरेश रामपुर डिपो में अनुबंध पर परिचालक था।

-नेगी-

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams