News Flash
Ascent Senior Secondary School padder

राशी व नमन सर्वे रिपोर्ट में जिला में अव्वल

स्कूल पहुंचते ही सभी छात्रों का हुआ गर्मजोशी के साथ स्वागत

हिमाचल दस्तक। पधर

असेंट वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पधर के छात्रों ने जिला स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए अपना परचम लहराया है। स्कूल के उन्नीस बच्चों ने इसमें भाग लिया। जिसमें बाहरवीं कक्षा की राशी ने सीनियर वर्ग में और छठी कक्षा के नमन ने जूनियर वर्ग की सर्वे रिपोर्ट में जिला में दोनों छात्रों ने प्रथम स्थान हासिल किया है।

वहीं वैज्ञानिक दृष्टिकोण पर आधारित व स्वछता, नवीकरणीय ऊर्जा पर आधारित नाटक में भी नवीं कक्षा के आयुष चौहान, चमन मेहता, शिवम, दीक्षित, प्रियांशु, मुस्कान, अंकिता ओर पल्लवी ने भी जिला स्तर पर द्वितीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा ग्यारहवीं कक्षा के साहिल, लवनीत और राहुल द्वारा निर्मित मॉडल भी आकर्षण का केंद्र रहा जिसका आईआईटी मंडी के प्रध्यापकों ने भी खूब तारीफ की।

सभी प्रतिभागियों का स्कूल पहुंचते ही प्रधानाचार्य बेसर सिंह ठाकुर ने उनकी सफलता के लिए बधाई दी तथा विज्ञान को-ऑर्डिनेटर व सह प्रधानाचार्य संजय ठाकुर उनकी टीम जीव विज्ञान की प्रवक्ता अम्बिका राणा, इंजीनिअर वीर शिवालिक तथा बलविंद्र को भी बधाई दी।

विद्यालय में सभी बच्चों का गर्म जोशी के साथ स्वागत के साथ-साथ एक समारोह भी आयोजित किया गया। इस अवसर पर बलविंद्र, सुनील कुमार, वीर निरंजन, सुशील कुमार, धर्म सिंह, ऋषि राज, संदीप कुमार, धर्म चंद, खेम सिंह, गगन प्रदीप, अम्बिका राणा, माया चौहान, जुध्या वर्मा, लता ठाकुर, रक्षा देवी, पवना कुमारी, रीना देवी, राज कुमारी, कृष्णा कुमारी मीना कुमारी तथा अन्य सभी स्टाफ के सदस्य मौजूद रहे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]