rakesh chauhan

प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने जड़ा आरोप

हिमाचल दस्तक। जोगिंद्रनगर
प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने कहा कि केंद्र में भाजपा एवं मोदी सरकार में उनकी पार्टी के सांसद व मंत्री अपनी विफलताओं के चलते पिछले चार वर्षों से लगातार जनता को गुमराह करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल का दुर्भाग्य की लगातार भाजपा के चारों सांसद कभी रेल लाइन को लेह लद्दाख तक तो कभी पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक ब्रॉडगेज करने का झूठा शोर मचा के प्रदेश की जनता को गुमराह कर अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे थे लेकिन रेल मंत्री पीयूष गोयल द्वारा धर्मशाला में दिए गए ब्यानों का धन्यवाद करना होगा।

जिससे उन्होंने अपने सांसदो का विशेष रूप से राम स्वरूप शर्मा और भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद शांता कुमार के झूठ का पुलिंदा जनता के सामने लाया। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद रेल लाइन पठानकोट से जोगिंद्रनगर तक ब्रॉडगेज के सर्वे और 18 हजार करोड़ रुपयों की मंजूरी की भी बात करते थकते नहीं थे। ये नेता अपने क्षेत्र की जनता के साथ इतना बड़ा झूठ बोलते आ रहे थे। जबकि रेल मंत्री पीयूष गोयल ने साफ कर दिया कि सरकार की पठानकोट जोगिंद्रनगर रेल लाईन ब्रॉडगेज नहीं होगी।

उन्होंंने कहा कि कांगड़ा और मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसदों को अपने सांसद पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में यह हिमाचल का दुर्भाग्य की जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 180 प्रति किलो मीटर प्रति घंटा की गति वाली ट्रेन चलाने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी और पीयूष गोयल 30 किलो मीटर प्रति घंटे चलने वाली हिमाचल प्रदेश में नेरोगेज जैसी ट्रेन की बात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – सोलर पावर प्लांट लगाएं, रोशनी के साथ कमाई भी पाएं

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams