Draup assembly constituency receives Rs 1 crore eight lakh rupees from MP fund: BJP leader

ललित ठाकुर । पधर :  सत्ताविहीन होने की बौखलाहट तथा अपना राजनैतिक भविष्य अंधकारमय देख वर्तमान में कांग्रेस के नेता अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हैं, जिस वजह से वह आधारहीन राजनैतिक टिप्पणियां कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं । भारतीय जनता पार्टी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल व जनहितैषी नेतृत्व में सर्वश्रेष्ठ राजनैतिक विकल्प के रूप में सामने आई है जो कि विरोधी राजनैतिक दलों को हज़म नहीं हो रहा है ।

यह शब्द भारतीय जनता पार्टी द्रंग मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह ठाकुर , द्रंग मंडल महामंत्री दलीप सिंह व भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंदन पंडित ने संयुक्त व्यान में कहे । सांसद निधि के आबंटन के विषय में द्रंग कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा अध्यक्ष मोहन ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के समस्त सांसद पूरे देश में सांसद निधि को समुचित रूप से वितरित करने में सर्वश्रेष्ठ घोषित हुए हैं । अकेले द्रंग विधानसभा क्षेत्र को सांसद निधि से अब तक एक करोड़ अस्सी लाख से अधिक की राशि प्राप्त हुई है जो अब तक के इतिहास में सर्वाधिक है ।अत: कांग्रेसी नेताओं को अपनी जानकारी दुरुस्त करने के पश्चात ही किसी प्रकार की राजनैतिक बयानबाज़ी करनी चाहिए ।
वह समय और था जब कांग्रेस के सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ कर दिल्ली पंहुच जाते थे और संसद के भीतर मंडी के हितों की आवाज़ बुलंद करने के बजाय अपने केंद्रीय नेताओं को पुष्पगुच्छ देकर तस्वीरें खिंचा कर औपचारिकताएं करते थे । उनके कार्यकाल में केंद्र से कोई योजना स्वीकृत करवाना तो दूर सांसद निधि क्या होती है यह भी मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता को पता नहीं था । मंडी से पूर्व में रहे सांसद मंडी की जनता को तो दूर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तक नहीं पहचानते थे जबकि वर्तमान सांसद राम स्वरूप शर्मा का भाजपा कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद है ।
वह मंडी की समस्त जनता के हितों का ध्यान रखते हुए सदैव ही जनहित की आवाज़ प्रत्येक स्तर पर बुलंद करने वाले सांसद सिद्ध हुए हैं । जनता के मध्य उनकी स्वीकार्यता व लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है । कांग्रेस का इतिहास व कार्यशैली ही चुनावों के समय जनता को बेबुनियाद बयानबाज़ी कर गुमराह करने का प्रयास करने की रही है.जनता ने 2014 के लोकसभा चुनावों में भी कांग्रेस को दुष्प्रचार का उपयुक्त उत्तर  दिया था तथा आगामी लोकसभा चुनाव में भी हिमाचल व मंडी की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने जा रही है ।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]