News Flash
Executive Engineer Jitendra Kumar Gupta ordered to be immediately canceled: Jai Singh Rana

हिमाचल दस्तक, ललित ठाकुर । पधर

मंडी मण्डल नम्बर वन के अधिशाषी अभियंता जितेंद्र कुमार गुप्ता का तबादला होने से द्रंग के लोगो ने भारी रोष प्रकट किया है । पूर्व  जिला सचिव जय सिंह राणा , बूथ अध्यक्ष श्याम लाल , सियून  बूथ के अध्यक्ष परस राम , स्तनोग बूथ अध्यक्ष सोहन सिंह , रूप सिंह , इंद्र सिंह , महेंद्र सिंह , सुरेश कुमार , रोशन लाल इत्यादि समस्त लोगो ने बताया कि जितेंद्र गुप्ता के तबादले के बाद विकास कार्यों को ग्रहण लग जाएगा।

जय सिंह राणा ने बताया कि जितेंद्र गुप्ता काम के प्रति हमेशा सजग रहते थे। पत्रकारों को सम्बोन्धित करते हुए जय सिंह राणा ने कहा कि अधिशाषी अभियंता के तबादले के बाद द्रंग विधानसभा क्षेत्र के विकास को पूर्ण विराम लगने से सड़कों पर चल रहे कार्यो में ढील ओढ़ जाएगी। उन्होंने कहा कि अधिकारी के तबादले से करने से विकास नही होता बल्कि विकास पीछे हटता है ।
उन्होंने कहा कि अधिशासी अभियंता जितेंद्र गुप्ता को द्रंग विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की जानकारी हो गयी थी लेकिन अचानक तबादला होने से विकास कार्यो में रोक लग जाएगी । जय सिंह राणा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और विधायक जवाहर ठाकुर से आग्रह किया है कि अधिशासी अभियंता जितेंद्र गुप्ता के तबादला आदेश तुरंत रोका जाए ताकि विकास कार्य सुचारू रूप से चला रहे ।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams